पेन्शन समाज का वार्षिक अधिवेशन; 90 वर्षीय पेन्शनरों को पितामह एवं 80 वर्षीय को दी कीर्ति भूषण की उपाधि

  भरतपुर (राजेन्द्र जती)। राजस्थान पेन्शन समाज जिला शाखा भरतपुर का वार्र्षिक अधिवेशन अवधेश शर्मा जिला कोषाधिकारी की अध्यक्षता एवं पेन्शनर समाज के प्रदेश महामंत्री प्रेम शकर सुमन के आतिथ्य  तथा जिलाध्यक्ष डोरीलाल शर्मा के सानिध्य में सम्पन्न हुआ।  समारोह में 90 वर्षीय पेन्शनरों को पितामह एवं 80 वर्षीय पेन्शनरो को कीर्ति भूषण की उपाधि …

पेन्शन समाज का वार्षिक अधिवेशन; 90 वर्षीय पेन्शनरों को पितामह एवं 80 वर्षीय को दी कीर्ति भूषण की उपाधि Read More »

September 24, 2018 6:01 am

 

भरतपुर (राजेन्द्र जती)। राजस्थान पेन्शन समाज जिला शाखा भरतपुर का वार्र्षिक अधिवेशन अवधेश शर्मा जिला कोषाधिकारी की अध्यक्षता एवं पेन्शनर समाज के प्रदेश महामंत्री प्रेम शकर सुमन के आतिथ्य  तथा जिलाध्यक्ष डोरीलाल शर्मा के सानिध्य में सम्पन्न हुआ।  समारोह में 90 वर्षीय पेन्शनरों को पितामह एवं 80 वर्षीय पेन्शनरो को कीर्ति भूषण की उपाधि से सम्मानित किया। जिले की सभी उप शाखाओं के अध्यक्षों सहित जिले भर के उत्कृष्ट पेन्शनर कार्यकर्ताओं के साथ  ही भामाशाहों को भी सम्मानित किया।

अधिवेशन की अध्यक्षता करते हुए जिला कोषाधिकारी अवधेश शर्मा ने कहा कि कोषालय स्तर पर पेन्शनरों की सभी समस्याओं की त्वरित सुनवाई करके समाधान किया जाता है । उन्होने कहा सातवें वेतन आयोग के संशोधित वेतनमानों के अनुसार वेतन संशोधन का 50 प्रतिशत कार्य कोषालय ने पूर्ण कर लिया है और जिस गति से कार्य किया जा रहा है संभावना है जिले के सभी पेन्शनरों को नवम्बर माह तक संशोधित वेतन मिल जायेगा।

राजस्थान पेन्शनर समाज के प्रदेश महामंत्री प्रेम शंकर सुमन ने कहा कि राज्य स्तर की पेन्शन संबंधी समस्याओं के लिए प्रदेश संगठन निरंतर सरकार सम्पर्क करके समाधान कराता है। अधिवेशन के मुख्य आयोजक जिला शाखा के अध्यक्ष डोरी लाल शर्मा ने कहा कि आज पूरे राजस्थान में पेन्शनरों की समस्याओं के निवारण में भरतपुर जिला अग्रणी है। उन्होने बताया कि भरतपुर में पेन्शनरों की चिकित्सा संबंधी समस्याओं का समाधान कर दिया गया है जिसमें मेडिकल डायरी में राशि बढाने चिकित्सक द्वारा पेन्शनर को प्राथमिकता से देखने एवं ब्राण्डेड दवाओं को लिखने संबंधी कार्य समुचित तरीके से जिले में हो रहा है।

इस अवसर पर घनश्याम शरण शर्मा, खूब चन्द चौधरी, सीताराम वर्मा, अमर सिंह नौहवार,राकेश फ ौजदार, जीवन लाल शर्मा, नत्थीलाल शर्मा, उमाशंकर शर्मा, देवकी खण्डेलवाल, रेवेन्द्र सिंह, कृष्ण मुरारी शर्मा, भगवान सिंह टिकैता, जगदीश लवानिया, बल्देव सिंह कुन्तल, बृजेश उपाध्याय, तेज सिंह चाहर,  प्रेम चन्द चौहान, देवकी प्रसाद शर्मा, रमेश चन्द षर्मा, मोहन सिंह पाराशर, मदनमोहन शर्मा, मंगल राम शर्मा, अनिल थमस, विष्णुदत्त, ललता प्रसाद शर्मा भी उपस्थित थे।

Prev Post

मीडिया बैडमिंटन लीग में रोचक मुकाबला, खेलमंत्री ने किया उत्साहवर्धन

Next Post

बाप -बेटे पर किया जानलेवा हमला,बाप की हुई मौत

Related Post