तेज रफ्तार ने ली सब इंस्पेक्टर जान ओर एक घायल

जहाजपुर(आज़ाद नेब) हनुमान नगर थाने के पास नेशनल हाईवे पर एक कार अनित्रित होकर पहले तो बाइक से टकराई फिर होटल पर खड़ी कार से दुबारा टकरा गई। कार चालक सब इंस्पेक्टर के मोत हो गई। और उसका साथी गंभीर घायल हो गया। हेड कांस्टेबल गुमान सिंह ने बताया कि कार तेज गति से कोटा …

तेज रफ्तार ने ली सब इंस्पेक्टर जान ओर एक घायल Read More »

August 28, 2020 10:37 am


जहाजपुर(आज़ाद नेब) हनुमान नगर थाने के पास नेशनल हाईवे पर एक कार अनित्रित होकर पहले तो बाइक से टकराई फिर होटल पर खड़ी कार से दुबारा टकरा गई। कार चालक सब इंस्पेक्टर के मोत हो गई। और उसका साथी गंभीर घायल हो गया।

हेड कांस्टेबल गुमान सिंह ने बताया कि कार तेज गति से कोटा से जयपुर जा रही थी तभी थाने के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाराजा होटल के समीप तेज स्पीड से आ रही गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर होटल पर खड़ी गाड़ी से टकराने से नारकोटिक्स विभाग के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई और उनके साथ अन्य साथी भी घायल हो गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं और घायलों को देवली राजकीय चिकित्सालय ले गए जहाँ कार चालक संदीप तिवारी पुत्र रत्तीराम तिवारी उम्र 28 वर्ष निवासी जिजरपुर थानां हरसोवा जिला अलवर जो नारकोटिक्स विभाग नीमच में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है उसकी मौत हो गई। और उसका साथी जीतू मीणा पुत्र रामजी लाल मीणा गंभीर घायल हो गया। जीतू मीणा सांख्यिकी विभाग में कार्यरत है है दोनो अपने गांव जा रहे थे।


बड़ा हादसा होने टला-संयोग वश जिस गाड़ी से इन की कार टकराई वो लोग चाय पीने के लिए उतर सभी लोग होटल में मौजूद थे अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Prev Post

भीलवाड़ा में बैंक मैनेजर सहित 28 और पॉजिटिव

Next Post

ज़िले में कोरोना के 30 नए केस और मिले,उनियारा में 15, टोंक 8, निवाई 6, व 1 पॉज़िटिव बरौनी

Related Post