Free Fire को कैसे करें PC में Download और Install करें Free Fire इनमें PC/ Laptop/ Mac

Sameer Ur Rehman
8 Min Read

पीसी डाउनलोड के लिए फ्री फायर – इस गाइड का उपयोग करके पीसी / लैपटॉप / मैक में फ्री फायर इंस्टॉल करें। फ्री फायर पीसी डाउनलोड लिंक यहां उपलब्ध हैं। आज पूरी दुनिया में गरेना फ्री फायर के लाखों दीवाने हैं और पीसी/लैपटॉप/मैक के जरिए इस गेम को खेलते हैं। आप पीसी डाउनलोड लिंक के लिए फ्री फायर के माध्यम से इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।

पीसी के लिए फ्री फायर

यह गेम मोबाइल के लिए प्ले स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है लेकिन पीसी/लैपटॉप/मैक के लिए प्ले स्टोर पर कोई विकल्प नहीं दिया गया है।

गरेना इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित यह गेम बच्चों और युवाओं को काफी पसंद आ रहा है। इस गेम को खेलते समय, आपको एक्शन शूटर और बैटल रॉयल गेम का अनुभव कराया जाता है।

अब आप आसानी से अपने पीसी के लिए फ्री फायर गेम डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको ब्लूस्टैक्स ऐप प्लेयर के जरिए इस गेम को अपने पीसी या मैक पर डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा।

हम आपको अपने लेख में फ्री फायर फॉर पीसी डाउनलोड विंडोज 7 लिंक के माध्यम से इस गेम को डाउनलोड करने के तरीके के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

अब आप इस गेम को अपने पीसी पर डाउनलोड कर सकते हैं और इसका आनंद उठा सकते हैं। पीसी पर गेम की सभी विशेषताएं मोबाइल की तुलना में अधिक सरल और प्रभावशाली दिखती हैं।

पीसी डाउनलोड के लिए फ्री फायर

आप इस गेम को फ्री फायर फॉर पीसी डाउनलोड विदाउट एम्यूलेटर लिंक से प्राप्त कर सकते हैं। इस गेम को दिए गए तरीके से डाउनलोड और इंस्टॉल करके आप इसके सभी फीचर्स को अपने पीसी पर इस्तेमाल कर सकते हैं। यह गेम पूरी दुनिया में लाइव मल्टीप्लेयर मैचों के लिए अधिक पसंद किया जाता है।

पीसी के लिए फ्री फायर इंस्टॉल करके आप न केवल फ्री फायर गेम के गेम बैटल रॉयल का आनंद ले सकते हैं बल्कि इसके साथ आपको क्लैश स्क्वाड गेम खेलने का विकल्प भी दिया जाएगा। हम आपको इस लेख में Free Fire PC Me Kaise Download Kare के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

पीसी में फ्री फायर कैसे डाउनलोड करें

इसके लिए आपको मेमू इंस्टालर को इसकी आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा।मेमू इंस्टालर डाउनलोड करने के बाद आप इसे अपने पीसी में इंस्टाल करें।

अब MEMU शुरू करें और अपने ब्राउज़र में Google Play Store खोलें।
Google Play Store में जाने के बाद दिए गए सर्च बॉक्स में Garena Free Fire Game सर्च करें।

अब अपने पीसी में गरेना फ्री फायर डाउनलोड और इंस्टॉल करें। गेम इंस्टॉल हो जाने के बाद, डेस्कटॉप पर आइकन पर क्लिक करें। अब मेमू के साथ पीसी पर अपने गरेना फ्रीफायर का आनंद लें।

अगर आप अपने पीसी पर गेम डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो आप इसके बारे में नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं। पीसी पर इस गेम को डाउनलोड करने के लिए हम अपने लेख के माध्यम से आपकी मदद करेंगे।

फ्रीफायर इन पीसी विदाउट ब्लूस्टैक्स के लिंक जल्द ही सक्रिय हो जाएंगे। फ्री फायर गेम इंस्टॉल करने के बाद आप इसे अपने पीसी पर कभी भी खेल सकते हैं। इसके लिए आपको Gameloop, Idplayer और Primeos की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम आपको गेम डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका बताने जा रहे हैं।

लैपटॉप में फ्री फायर कैसे लगाएं

हम आपको अपने लेख में लैपटॉप पर फ्री फायर गेम कैसे खेलें इसकी जानकारी देने जा रहे हैं। इस जानकारी के जरिए आप अपने लैपटॉप पर फ्री फायर गेम खेल सकते हैं। कई युवाओं द्वारा पूछे गए प्रश्न, लैपटॉप विंडोज 10 में फ्री फायर कैसे स्थापित करें, का उत्तर नीचे दिए गए चरणों में दिया गया है।

अब आप इस गेम को अपने पीसी या लैपटॉप पर डाउनलोड करके खेल सकते हैं। डाउनलोड फ्री फायर इन लैपटॉप लिंक जल्द ही आपको प्रदान किए जाएंगे। इस गेम को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने लैपटॉप में विंडोज 10 या विंडोज 7 इंस्टॉल करना होगा।

आप इस गेम को डाउनलोड फ्री फायर इन लैपटॉप विदाउट ब्लूस्टैक्स लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन ब्लूस्टैक्स फ्री फायर गेम के बिना खेलना संभव नहीं है। गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बारे में हम आपको नीचे दिए गए आर्टिकल में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

इस गेम को अपने लैपटॉप में खेलने के लिए हम आपको नीचे स्टेप-वाइज जानकारी दे रहे हैं। नीचे दी गई जानकारी ऑनलाइन स्रोतों से ली गई है।

आपको ब्लूस्टैक्स की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड फ्री फायर इन लैपटॉप को सर्च करना है। अब आपको दिए गए डाउनलोड लिंक के माध्यम से इस गेम को अपने लैपटॉप में डाउनलोड करना होगा।

गेम डाउनलोड होने के बाद आपको डाउनलोड फाइल को ओपन करना है और इंस्टाल गेम पर क्लिक करना है। अब आपको इस गेम के लिए अपनी गूगल आईडी के जरिए लॉगइन करना होगा।

जैसे ही आप अपनी गूगल आईडी से लॉग इन करेंगे, आपका फ्री फायर गेम लैपटॉप में इंस्टॉल हो जाएगा। एक बार गेम इंस्टॉल हो जाने के बाद, आप इसे कभी भी खेल सकते हैं।

मैक में फ्री फायर कैसे डाउनलोड करें

ब्लूस्टैक्स एमुलेटर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको ब्लूस्टैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। अब BlueStacks वेबसाइट पर दिए गए Download Blustack Offical Exe File लिंक पर क्लिक करें।

क्लिक करने के बाद आपको दिए गए मैक लिंक के लिए इंस्टाल ब्लूस्टैक ऐप पर क्लिक करके इसे इंस्टॉल करना है।
अब इसे अपने डेस्कटॉप पर दिखने वाले ब्लूस्टैक ऐप के आइकॉन पर क्लिक करके ओपन करें।

सभी आवश्यक सुविधाओं को डाउनलोड करें और ऐप को पुनरारंभ करें।
अब आप अपने फ्री फायर मैकबुक गेम का आनंद ले सकते हैं। अन्य जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से होम पेज पर जा सकते हैं। आप अपनी शिकायत या सवाल हमें नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं। फ्री फायर गेम पीसी डाउनलोड लिंक जल्द ही सक्रिय हो जाएगा। आप अपने पीसी/मैक/लैपटॉप के माध्यम से लाइव मल्टीप्लेयर मैचों का आनंद ले सकते हैं।

आप इस लिंक पर क्लिक करके  डाउनलोड कर सकते हैं  Free Fire for PC Download ,Install 

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/