बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियां, तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

श्रीगंगानगर । अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास संदिग्ध पदचिन्ह मिलने के मामले में बीएसएफ और पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उनके कब्जे से दो पिस्टल, मैगजीन व चार कारतूस बरामद किए गए हैं । पुलिस अधीक्षक हरेंद्र …

 बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियां, तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद Read More »

May 18, 2018 4:09 pm

श्रीगंगानगर । अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास संदिग्ध पदचिन्ह मिलने के मामले में बीएसएफ और पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उनके कब्जे से दो पिस्टल, मैगजीन व चार कारतूस बरामद किए गए हैं ।
पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर और बीएसएफ के जी ब्रांच के डिप्टी कमांडेंट जितेंद्र नांगल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में बताया कि 11 अप्रैल को भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ की करणपुर सेक्टर के नग्गी पोस्ट के नजदीक तारबंदी के आसपास संदिग्ध गतिविधियों व पदचिन्ह की सूचना बीएसएफ को मिली थी. इस आधार पर करणपुर पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट तथा फॉरेनर्स एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी।   महावर बीएसएफ के डिप्टी कमांडर जितेंद्र नांगल और साइबर सेल के कांस्टेबल पवन लिंबा ने प्रयास कर इस वारदात को ट्रेस किया. इस आधार पर पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के जसविंदर उर्फ सोनू, जगराज उर्फ बिल्ला तथा रतन को पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से दो पिस्टल, एक मैगजीन व चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं. उन्हें पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड लिया गया है. इस मामले में अन्य वांछितों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है ।

Prev Post

पुलिस ने बचा ली बड़ी वारदात, डकैती की साजिश रचते चार गिरफ्तार

Next Post

छात्राओं को कर्नल ने दिया आशीर्वाद

Related Post