सुने मकान के ताले तोड़ चोर 7 लाख रुपए की नगदी उड़ा ले गए

Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। पुरानी टोंक थाना अंतर्गत महेंदवास गेट स्थित एक सुने मकान में चोरों ने हाथ साफ कर करीब 7 लाख रुपये की नगदी उड़ा ली। सुबह जब नोकरानी साफ सफाई के लिए पहुची तो घटना की जानकारी लगी। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए। जानकारी के अनुसार महेंदवास …

सुने मकान के ताले तोड़ चोर 7 लाख रुपए की नगदी उड़ा ले गए Read More »

August 20, 2020 12:55 pm


Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। पुरानी टोंक थाना अंतर्गत महेंदवास गेट स्थित एक सुने मकान में चोरों ने हाथ साफ कर करीब 7 लाख रुपये की नगदी उड़ा ली। सुबह जब नोकरानी साफ सफाई के लिए पहुची तो घटना की जानकारी लगी। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए।

जानकारी के अनुसार महेंदवास गेट निवासी कमलेश गोयल ने बताया कि तबियत खराब होने के चलते वो पिछले कई दिन से अपने बड़े भाई के निवास पर रह रहा था। आज सुबह जब घर की साफ सफाई के लिए नोकरानी पहुची तो घर के ताले टूटे मिले। इस पर घर के मालिक को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुचे मकान मालिक ने घर की तलाशी ली तो अलमारी के ताले टूटे मिले। अलमारी में रखी करीब 7 लाख रुपये की नगदी गायब मिली। जिसकी सूचना पुरानी टोंक थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुरानी टोंक थाना इंचार्ज रामकृष्ण पहुचे। मोके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Prev Post

टोंक में 11 नए पॉज़िटिव मिले, पॉज़िटिव का आंकड़ा 525 हुआ

Next Post

अब ज़रूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में पेटभर भोजन, राज्य सरकार की इंदिरा रसोई का हुआ शुभारंभ

Related Post