न्यूज़

जिग्नेश मेवाणी के कार्यक्रम स्थल पर तलवारों से लैस कुछ युवकों ने किया हमला, कार्यकर्ताओं ने भाग कर बचाई जान

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी) ।पुलिस की लापरवाही का आलम ये है कि एक और तो मालपुरा कस्बा पिछले दो दिन से कर्फ्यू की मार झेल रहा है। वही दूसरी और उपद्रवी खुलेआम टोंक में हाथों में तलवारें लेकर शहर की शांतिभंग करने में लगे है। आज कृषिमंडी स्थित बैरवा धर्मशाला में कुछ युवकों ने हाथों में तलवारें लेकर जमकर उत्पात मचाया। मौजूद लोगों ने वहाँ से भागकर अपने जान बचाई। हालांकि बाद में मोके पर पहुची पुरानी टोंक थाना पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये है मामला
विधायक गुजरात बड़गाँव जिग्नेश मेवाणी की कल टोंक में बैरवा धर्मशाला में हल्ला बोल कार्यक्रम स्थल पर आज शाम तैयारी करते मुस्लिम अधिकार मंच से जुड़े कार्यकर्ता बैरवा धर्मशाला में कल की जनसभा से जुड़े बैनर पोस्टर चिपकाने का काम कर रहे थे, इसी दौरान बाइक पर तवलारो से लैस होकर आए नशे में धुत युवक ने पहले तो जनसभा की तैयारी कर रहे कार्यकर्ताओ के साथ जमकर गाली गलौच की ओर फिर दोनों हाथों में दो अलग अलग तलवारें लेकर कार्यकर्ताओ पर जानलेवा हमला करने की भी कोशिश की, युवकों के हाथों में तलवारे देख इलाके में हड़कम्प मच गया, कार्यकर्ता हमलावर से जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे, वही नशे में धुत हमलावर हवा में तलवारें लहराता हुआ उनके पीछे पीछे दौडता रहा, दिन दहाड़े युवक को तलवार हाथ मे लेकर दौड़ता देख इलाके केलोगो ने पुरानी टोंक थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर युवक को धर दबोचा, ओर उसके कब्जे से दो तलवारे भी जब्त की हैं, हिरासत में लिए गए युवक का नाम सन्नी बताया जा रहा है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *