न्यूज़

सम्पूर्ण रिकॉर्ड का चार्ज नहीं देने पर पुर्व कनिष्ठ सहायक ग्वाला को ईओ ने दिया नोटिस

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नगर पालिका अधिषासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने पालिका के पुर्व कनिष्ठ सहायक मिट्ठन लाल ग्वाला को सम्पूर्ण रिकॉर्ड का चार्ज नहीं देने पर अंतिम नोटिस जारी कर आदेशों की अवहेलना करने पर एफआईआर कराने का नोटिस थमाया है।

पालिका ईओ सुरेंद्र मीणा ने बताया कि पुर्व कनिष्ठ सहायक मिट्ठन लाल ग्वाला को पहले भी तीन बार नोटिस जारी कर निर्माण विकास शाखा एवं स्टोर शाखा का सम्पूर्ण रिकॉर्ड का चार्ज दिए जाने हेतु नोटिस जारी किया गया था।
नोटिस के जवाब में कनिष्ठ सहायक ग्वाला ने पूर्व में ही चार्ज भंवर लाल मीणा को देने के लिए लिखा जबकि ग्वाला द्वारा शंकर लाल घारू को जो चार्ज दिया था जिसमें पत्रावलियां व एम.बी. बुकें दी गई हैं वो आधी अधूरी।

ईओ मीणा ने बताया कि पालिका कार्मिकों से जानकारी प्राप्त हुई है कि कई निर्माण विकास की पत्रावलियां ग्वाला द्वारा दे रखी है। दी गई पत्रावली किस अधिकारी के आदेश से ठेकेदारों को दी गई है। ग्वाला द्वारा ठेकेदारों को दी गई पत्रावलियां अब तक भी नगर पालिका से सम्बन्धित कार्मिक को नहीं मिली है जिससे पालिका का कार्य बाधित हो रहा है‌। साथ ही कान्ता देवी की पट्टों सम्बन्धित जांच पत्रावली व जगदीश जाट की पेट्रोल पम्प की पत्रावली सम्बन्धित को देने हेतु दी गई है। जिसको आप द्वारा चार्ज में नहीं दी गई है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365