शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में 12 किलो जलेबी नष्ट, धनिया पाउडर व आटे का लिए सैंपल

जहाजपुर (आज़ाद नेब) समस्त उपभोक्ताओं को शुद्ध खाद्ध पदार्थ मिल सके इस हेतु राज्य सरकार द्वारा शुद्ध के लिए अभियान के तहत आज नगर के प्रतिष्ठानों पर खाद्ध सुरक्षा अधिकारी ने छापामारी कर नमूने लिए ओर बदबूदार जलेबी को नष्ट किया। खाद्ध सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र सिंह राणावत ने बताया कि आयुक्त खाद्ध सुरक्षा एवं निदेशक …

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में 12 किलो जलेबी नष्ट, धनिया पाउडर व आटे का लिए सैंपल Read More »

October 18, 2021 9:12 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) समस्त उपभोक्ताओं को शुद्ध खाद्ध पदार्थ मिल सके इस हेतु राज्य सरकार द्वारा शुद्ध के लिए अभियान के तहत आज नगर के प्रतिष्ठानों पर खाद्ध सुरक्षा अधिकारी ने छापामारी कर नमूने लिए ओर बदबूदार जलेबी को नष्ट किया।

खाद्ध सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र सिंह राणावत ने बताया कि आयुक्त खाद्ध सुरक्षा एवं निदेशक जन स्वास्थ्य के द्वारा दीपवाली त्योहार पर अभियान चलाने के निर्देश प्राप्त हुए हैं उक्त निर्देशों की पालना में दीपावली त्योहार पर अभियान हेतु डॉक्टर मुश्ताक खान सीएमएचओ भीलवाड़ा के निर्देशन में जिला आरचीएचओ अधिकारी डॉक्टर संजीव शर्मा एवं मेरे द्वारा जहाजपुर में कुल 3 प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया गया।

जिसमें मेसर्स लक्ष्मी एजेंसी मैन मार्केट से धनिया पाउडर एवम मेसर्स प्रेमचंद भंवर लाल कोर्ट के पास से आटे के नमूने लेकर कुल अजमेर खाद्ध प्रयोग शाला में भिजवाया गया जांच रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

साथ ही मेसर्स सोनी रेस्टोरेंट बस स्टैंड पर निरीक्षण करने पर पुरानी एवम बदबूदार जलेबी लगभग 12 किलो नष्ट कराई गई।

Prev Post

महिला कर्मचारियों ने कलैक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर कलक्टर को दिया ज्ञापन

Next Post

पूज्य बाबा शेवाराम साहेब का 2 दिवसीय 105 वाँ प्राकट्य उत्सव कल से

Related Post