शराबियों का झगड़ा,महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित 4 शराबियों का झगड़ा, पहले दो युवक लड़े, फिर महिला को पीटा

Azad Mohammed nab
3 Min Read

Jahazpur News/आज़ाद नेब । जिले के जहाजपुर क्षेत्र के बरोदा गांव में स्थित एक धार्मिक स्थल के पास महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित चार जने शराब पीने के बाद नशे की हालत में झगड़ते नजर आए।

शराब के नशे में पहले दो युवक आपस में उलझे और उसके बाद नशे की हालत में युवकों ने आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता से मारपीट की। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इन सभी शराबियों का वीडियो उतार लिया।

इसके बाद शनिवार को सुबह से यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, इस झगड़े के संबंध में शकरगढ़ थाने में किसी भी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

लेकिन, एक महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा खुलेआम शराब पीकर युवकों के साथ इस तरह से उत्पाद मचाने का वीडियो सामने आने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है।

जानकारी है कि शुक्रवार को बरोदा गांव में स्थित भेरूजी के स्थान के पास काबरी गांव में कार्यरत महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उर्मिला मीणा और उसके साथ तीन युवक जंगल में शराब पी रहे थे।

शराब पीने के बाद नशे की हालत में इसी बात पर इनमें विवाद हो गया। देखते ही देखते पहले दो युवक आपस में मारपीट करने लगे और महिला कार्यकर्ता उनका बीच बचाव कर रही थी। इसके बाद नशे की हालत में युवकों ने महिला कार्यकर्ता उर्मिला के साथ मारपीट शुरू कर दी।

युवकों ने महिला के बाल को पकड़कर उसे घसीटा और पीटा। पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने इनका वीडियो अपने मोबाइल में उतार लिया। बताया जा रहा है महिला और यह युवक आदतन शराबी है। और कई बार शराब के नशे में इसी प्रकार से उलझते हैं।

इस कारण से ग्रामीणों ने भी इनका बीच बचाव नहीं किया। महिला कार्यकर्ताओं के खिलाफ ग्रामीणों ने कई बार नशे की हालत में आंगनवाड़ी में आने की शिकायत भी कर रखी है।

लेकिन, अधिकारियों ने भी कभी इस पर ध्यान नहीं दिया। अब नशे की हालत में विवाद का यह वीडियो वायरल होने के बाद आस-पास के गांव में भी इन शराबियों को लेकर चर्चा बनी हुई है।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365