शाहपुरा से गुजरने वाली रोडवेज बस में हो रही है थर्मल स्केनिंग

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Shahpura news(मूलचन्द पेसवानी) रोडवेज बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग करने के बाद यात्रियों को बस में बैठाया जा रहा है। कोरोना संक्रमण की रेाकथाम के लिए शाहपुरा के बस स्टेंड पर भी यह व्यवस्था की गई है।

रोडवेज डिपो के प्रतिनिधि किशनलाल ने बताया अभी शाहपुरा से केवल तीन रोडवेज बसों का आवागमन ही हो रहा है। अगले सप्ताह में कुछ बसों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आज यहां से निकली बसों में सवार होने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग करने के बाद ही उनको बस में सवार किया गया।

इसके अलावा चालक व परिचालक को भी दिशा निर्देश दिये गये है कि वो बस में सेनेटाईजेशन का पूरा ध्यान रखे। अभी शाहपुरा से जयपुर प्रातः 8.30 बजे, दोपहर 2.30 बजे व शाहपुरा से देवली प्रातः 9.30 बजे तथा शाहपुरा से भीलवाड़ा दोपहर 1.30 बजे व सांय 4.30 बजे ही बसे चल रही हैं। सभी बसों की रवानगी भीलवाड़ा रोड़ पर नये बस स्टेंड से ही हो रही है।

रोडवेज डिपो के प्रतिनिधि किशनलाल ने सभी यात्रियों से नये बस स्टेंड पहुंच कर वहीं से यात्रा प्रांरभ करने का अनुरोध किया है ताकि वहां पर थर्मल स्क्रेनिंग व सेनेटाईजेशन का पूरा ध्यान रखा जा सके।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम