कीचड व पानी से लबालब रास्ते से नाराज लोगो ने किया रोड जाम

सीवरेज व पेयजल के नाम से उखाडी सडके व तोडी पेयजल लाइने टोंक (रोशन शर्मा )। टोंकवासियों को कभी सीवरेज तो कभी चौबीस घण्टे बीसलपुर का शुद्व पानी दिलाये जाने का विश्वास देकर पिछले एक साल से टोंक की नई सडके खोद डाली तो कही पानी की पाइप लाइने उखाड दी लेकिन यदि आरयूआईपीडी के …

कीचड व पानी से लबालब रास्ते से नाराज लोगो ने किया रोड जाम Read More »

August 28, 2018 6:47 am

सीवरेज व पेयजल के नाम से उखाडी सडके व तोडी पेयजल लाइने


टोंक (रोशन शर्मा )। टोंकवासियों को कभी सीवरेज तो कभी चौबीस घण्टे बीसलपुर का शुद्व पानी दिलाये जाने का विश्वास देकर पिछले एक साल से टोंक की नई सडके खोद डाली तो कही पानी की पाइप लाइने उखाड दी लेकिन यदि आरयूआईपीडी के कामों को देखा जावें तो उपलब्धि के नाम पर अभी तक एक फीसदी काम भी नही हो पाया।

Road blocked by angry people on the road with mud and water

जिसका ही नतीजा हैं कि अब टोंकवासियों का गुस्सा फूटने लगा हैं ऐसा ही मंगलवार को टोंक बस स्टैण्ड से बमोर जाने वाले रास्ते में कीचड एवं पानी के कारण हो रही आवागमन में दिक्कतों से गुस्साएं शिवसैनिक सहित राहगीरों में जाम लगा दिया और नारेबाजी करके प्रदर्शन किया। बाद में नगर परिषद टोंक सहित कोतवाली एवं पुरानी टोंक के जाप्ते ने समझाईश करके जाम हटवाया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले काफी दिनों से बस स्टैण्ड टोंक से बमोर जाने वाली सडक़ स्थित बमोर अण्डरपास के पास सीवरेज एवं पेयजल लाइन का काम चल रहा हैं जिससे जमा पानी एवं कीचड के कारण सडक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई वहीं अब सडक गडडो में तब्दील हो गई।

जिससे न केवल राहगीरों बल्कि आसपास के दुकानदारों व कालोनीवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा हैं जिसेस नाराज शिवसेना के जिला प्रमुख पंाचूलाल सैनी की अगुवाई में रास्ता जाम कर दिया जिन्होंने आरयूआईपीडी एवं नगर परिषद के खिलाफ जम करके नारेबाजी की वहीं नगर परिषद टोंक से पहुॅचे राजस्व अधिकारी मोतीलाल नागर को खरीखोटी सुनाई।

इतना ही नही गुस्साएं लोगो ने तो यहां तक कह दिया कि बिना रोये तो मॉ भी दूध नही पिलाती वैसे ही अधिकारी भी जाम या आन्दोलन किये बिना तो कुछ सुनते ही नही । बाद में राजस्व अधिकारी नागर ने इस मामले में जल्दी ही कार्रवाई का आश्वासन दिया तक जाकर जाम हटाया।

Prev Post

कार सेे शासन सचिवालय में वीआईपी गेट टूटा,कार हादसे में बाल बाल बचे सुरक्षाकर्मी

Next Post

अज्ञात गौतस्करों ने आवारा गायों को किया अगवा,मना किया तो दी जान से मारने की धमकी

Related Post