सट्टा मटका क्या होता है | कैसे खेला जाता है | सट्टा चार्ट क्या होता है क्या गणित होती है समझे,आपके लिए शानदार कल्याण चार्ट

कल्याण चार्ट सट्टा मटका | कल्याण चार्ट दाखवा | कल्याण चार्ट 1962 | कल्याण चार्ट डे | कल्याण चार्ट दिन का | कल्याण चार्ट सटका मटका | राजधानी कलयाण चार्ट | डीपी बॉस कल्याण चार्ट रिजल्ट | मटका सटका कल्याण चार्ट | कल्याण राजधानी चार्ट

August 8, 2022 11:58 pm
सट्टा मटका क्या होता है | कैसे खेला जाता है | सट्टा चार्ट क्या होता है क्या गणित होती है समझे,आपके लिए शानदार कल्याण चार्ट Satta Matka Matta kya hota hai,satta kaise khela jata hai satta chart kya , kya ganit hoti hai shandar Kalyan satta chart

हमारे देश में सट्टा मट्ठा बहुत ही लोकप्रिय खेल खेला जाता है ।भारत में सट्टा अवैध हैं फिर बहुत ज्यादा लोग प्रतिदिन सट्टा मटका खेलते हैं ये खेल कई परिवारों को कर्ज में डूबा दिया है।

 पहले के समय में इसको एक निश्चित दायरे में खेला जाता था लेकिन व्यक्त के साथ इसको डिजिटल यानी ऑनलाइन ( Online ) तरीके से खेला जाने लगा और satta Matka Result रोज समय पर लोग मोबाईल या डेस्क टॉप पर देखने लगे हैं और इसको लोग घर पर भी बैठे बैठे इसको खेलने लगे हैं। 

 

 Satta Matka खेल खेलने से पहले जरूर जाने इसमें कौन कौनसी योग्य बाते है।सबसे ज्यादा Satta Kalyan खेला जाता है उसके बाद बहुत सारे सट्टा किंग है जो कई नाम से  सट्टा मटका चलते हैं।

 

पहले आपको बहुत सी बातो के ध्यान होना आवश्यक है। जिनका ध्यान रखकर खेलने से आपको जीत की प्राप्ति हो सकती है।सत्ता मटका को हमेशा पुरे ठड़े दिमाग से खेलना चाहिए। क्योकि इसको खलने के पुरे होश और हवाश की आवश्यता है

और जितने है उसके अनुसार पैसा लगाना चाहिए और कल्याण सत्ता खलेने के लिए अगर आप नये हो तो आप कम पैसो के साथ ही खेले ताकि आपको ज्यादा नुकसान ना हो समझदारी से खेले यानी सबसे पहंले पिछले रिकार्ड्स को चेक करे। आपकी बार-बार जीत और हार आपको और खेलने के लिए विवश करती इसलिए आप समझदारी को खो देते है।

रिजल्ट कल्याण मटका या फिर किसी भी मटके के खेल को आप बिना समझे हुए कभी भी नहीं जीत पाओगे, क्योंकि इस तरीके के सत्ता में कभी भी तुक्का नहीं चलता यह कुछ आप पर निर्भर करता है की आपको उसकी कितनी नॉलेज है।

सट्टा मटका खेलने के कुछ नुकसान

ज्यादातर सट्टा हारने पर रुक जाते हैं या इस पर एक सीमा निर्धारित करते हैं कि वे कितना खोना चाहते हैं। सट्टा मटका समस्या वाले लोगों को अपने पैसे की वसूली के लिए खेलना जारी रखने के लिए मजबूर किया जाता है एक ऐसा पैटर्न जो समय के साथ तेजी से विनाशकारी हो जाता है। कुछ लोग जुए का पैसा पाने के लिए चोरी या धोखाधड़ी की ओर रुख कर सकते हैं।

भारत में सत्ता मटका खेलना एक कानूनी अपराध है और सभी को क़ानून की पलना करनी चाहिए।अगर आप कल्याण मटका में हार रहे हो या या जीत रहे हो आपको बार – बार खेलने के लिए करेगा जिससे आप बहुत सी राशी हार जाओगे।

Satta matka बहुत ही खराब खेले है जो जिससे परिवार के साथ आप पर भी बहुत सारे समस्या आ सकते हैं।

सट्टा मटका चार्ट होता है उसको लाखों लोगों ज्यादातर पसंद करते है।कल्याण मटका सोमवार से शुक्रवार के लिए सिंगल ओपन चार्ट देख कर फायदा उठाया जा सकता है, कल्याण Guessing का चार्ट के लिए कल्याण सट्टा के लिए मटका सिंगल ओपन अंक ले .आपको चार्ट देखना और समझना आना चाहिए नही तो आपको नुकसान भी हो सकता है।

कल्याण चार्ट सबसे शानदार देखें

Kalyan satta chart 2022

सट्टा मटका कल्याण चार्ट रिजल्ट (Satta Matka Kalyan Chart Result) का समय हर दिन का निर्धारित है। इसके लिए 4:15 और 6 :15 बजे सांय को कल्याण (Kalyan Result) का रिजल्ट जारी होता है।

नोट: इस चार्ट में देख कर सट्टा लगाए तो उसके लिए आप जिम्मेदार है हम नही है ना ही वेब साइट।

Prev Post

खाटू श्याम जी मंदिर हादसे के मृतकों को 5-5 लाख की आर्थिक सहायता, संभागीय आयुक्त को सौंपी जांच

Next Post

बसपा से कांग्रेस में आए वाजिब अली व संदीप यादव को राजनीतिक नियुक्तियों में किया एडजस्ट

Related Post