सट्टा मटका खाई वाली करते 8 सटोरिये गिरफ्तार, लाखों रूपए का मिला हिसाब किताब की पर्चियां मिली

satta matka khai vali karate 8 satoriye giraphtaar, Satta King ke paas se laakhon rupees ka mila hisaab kitaab ke parchiyaan mili

Kota News। कोटा शहर के कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे पर कार्रवाई (Online Satta ) करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से करीब 20 लाख रुपए का हिसाब किताब बरामद किया है।

यह लोग श्रीलंका और इंडिया के मैच पर क्रिकेट का सट्टा लगवा रहे थे। सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि आरोपियों के पास से लैपटॉप, टेबलेट, पेनड्राइव, डोंगल, 6 मोबाइल और हिसाब किताब की डायरी बरामद की है।

वहीं, मंगलवार देर रात को ही बोरखेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के सट्टा गैंग को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिसने विज्ञान नगर और हाल बापू कॉलोनी कुन्हाड़ी निवासी राजा सपनानी और चश्मे की बावड़ी घंटाघर निवासी मोहम्मद हसन को गिरफतार किया हैं, दोनों आरोपी बापू कॉलोनी फिजा होटल के पीछे एक मकान में क्रिकेट का सट्टा ( Satta ) चला रहे थे।

कोटा में पकड़ी मध्य प्रदेश सट्टा गैंग Satta King 

मंगलवार देर रात को ही बोरखेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के सट्टा गैंग ( Satta King ) को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में पांच मध्यप्रदेश और एक गुजरात निवासी है। यह कोटा में सट्टा चलाने के पहले मध्यप्रदेश में मटका सट्टा और सट्टे की खाईवाली की गतिविधियां संचालित करते थे, लेकिन वहां पर पुलिस की सख्ती और मुकदमे दर्ज होने के बाद यह कोटा में आकर यह काम करने लगे थे।

सट्टेबाज ( Saatebaaz ) कोटा के बोरखेड़ा थाना इलाके के थेकड़ा के मोती नगर में सट्टे की ऑनलाइन गतिविधियां संचालित कर रहे थे। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए उज्जैन निवासी इंद्र पमनानी, रवि पमनानी, यश पमनानी, यश लखवानी, मंदसौर जिले के दिलीप राठौर और गुजरात के पंचमहाल निवासी कैलाश चतवानी को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से 6500 रुपए नगद, 18 एंड्राइड फोन और 50 लाख 37 हजार 11 रुपए का हिसाब किताब बरामद किया है।