Satta लगाते नौ सट्टेबाजों साथ दड़ा सट्टे की पर्चिंयों के साथ इतने हजार रुपए पकड़े

सट्टेबाजी (Satta)के खिलाफ़ पुलिस ने नालागढ़ व बद्दी में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर पुलिस ने नौ सट्टेबाजों को धर दबोचा और 21 हजार से ज्यादा की नकदी बरामद की है। पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत नौ लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला पुलिस ने एक विशेष अभियान …

Satta लगाते नौ सट्टेबाजों साथ दड़ा सट्टे की पर्चिंयों के साथ इतने हजार रुपए पकड़े Read More »

June 28, 2021 1:10 am

सट्टेबाजी (Satta)के खिलाफ़ पुलिस ने नालागढ़ व बद्दी में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर पुलिस ने नौ सट्टेबाजों को धर दबोचा और 21 हजार से ज्यादा की नकदी बरामद की है।

पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत नौ लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला पुलिस ने एक विशेष अभियान के तहत एक साथ बद्दी बरोटीवाला व नालागढ़ में एक साथ दबिश दी। इस दौरान नालागढ़ में चार, बद्दी में चार व बरोटीवाला में एक सट्टेबाज को सट्टा लगवाते हुए रंगे हाथों धर दबोचा ।

यह सट्टेबाज लोगों को एक रुपए के बदले में 80 रुपए देने का लालच देकर सट्टा लगाने के लिए उकसा रहे थे। पुलिस ने इस दौरान इन नौ लोगों से सट्टे की पर्चियों सहित 21 हजार 435 रुपए की नकदी बरामद की है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक विशेष मुहिम के तहत सट्टा कारोबारियों पर नुकेल कसी है।

पहले मामले में गुप्त सूचना के आधार पर महेश कुमार निवासी सैणीमाजरा की किराना दुकान पर छापामारी की गई,तो वहां से सट्टे की पर्चिंया व 1940 रुपए नकदी बरामद हुई।

दूसरे मामले में गुरदेव सिंह निवासी वार्ड नंबर-दो नालागढ़ को दबोचा गया,उसके हवाले से 1420 रुपए व सट्टे की पर्चिंया मिलीं।

तीसरे मामले में धमेंद्र सिंह पुत्र सिया राम निवासी यूपी की रखराम सिंह नालागढ़ स्थित दुकान पर छापेमारी की गई तो वहां से सट्टे की पर्चियां व 1530 रुपए बरामद हुए।

चौथे मामले में राजेश कुमार वार्ड नंबर-नौ नालागढ़ की तलाशी ली गई तो उसके हवाले से 1720 रुपए नकद व सट्टे की पर्चिंया मिलीं।

पांचवें मामले में विनोद कुमार को ट्रक यूनियन के समीप अपनी झुग्गी के बाहर प्रवासी कामगारों को सट्टा लगाने के लिए उकसाते हुए धर दबोचा गया ,उसके पास से सट्टे की पर्चिंयां व 1190 रुपए बरामद हुए।

छठे मामले में बद्दी पुलिस ने गुड्डू निवासी यूपी को बद्दी चक्कां रोड पर दबोचा और उसके पास से सात सौ रुपए बरामद किए।

सातवें मामले में राहुल कुमार को चक्कां रोड पर दुकान से हिरासत में लिया गया ,उसके पास से सट्टे की पर्चियों के अलावा तीन हजार रुपए बरामद हुए है।

जबकि आठवें मामले में अमित कुमार को साई रोड पर धर्मकांटे के पास से दबोचा गया,उसके पास से 7930 रुपए नकद बरामद हुए। पुलिस ने नौवें मामले में सनसिटी रोड़ पर नितिन को हिरासत में लिया उसके हवाले से सट्टे की पर्चिंया व 2005 रुपए नकद बरामद हुए है।

बोले एसपी बद्दी
रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस की सटटेबाजों के खिलाफ यह मुहिम निरंतर जारी रहेगी। पुलिस ने नौ आरोपियों को रंगे हाथों धरा है जिनके हवाले से 21 हजार 435 रुपए की नकदी व दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद की हैं।

Prev Post

कोतवाली थाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर नकबजन...

Next Post

टोडारायसिंह में दो नकाबपोश बदमाशो ने व्यापारी से की लूट...

Related Post