दिसावर दिल्ली सट्टा किंग आज क्या खुला? Disawar dehli Satta King Today Result
न्यूज़

दिसावर दिल्ली सट्टा किंग आज क्या खुला? Disawar dehli Satta King Today Result

Delhi Desawar Satta Matka Live Result | disawar satta king | delhi disawar satta king | gali disawar satta king | gali disawar satta king chart | faridabad disawar satta king |ghaziabad gali disawar satta king | disawar satta king bajar

दिसावर सट्टा किंग भारत में सबसे ज्यादा खेल भारत के इन राज्यों में सबसे ज्यादा खेला जाता है दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड मध्य प्रदेश बिहार राज्यों में सट्टा किंग सट्टा बाजार ( Satta King Satta Bazar ) पर खेला जाता है।

यंहा दर्शाया सट्टा किंग दिल्ली दिसावर रिजल्ट ( Satta King Delhi Disawar Result ) इन्टरनेट पर सट्टा किंग डॉट वेबसाइट से लिया गया है। कृपया अधिकारिक दिल्ली सट्टा बाजार ( Delhi Satta Bazar ) से रिजल्ट मिला ले।

यंहा दिया रिजल्ट जानकारी मात्र है इसके आधार सट्टा किंग गेम में होने वाले नफा-नुकसान के लिए हम जिम्मेदार नहीं है।सट्टा किं खेलते पकड़े जाने पर पुलिस आप पर जुर्माना या कानूनी कार्यवाही कर सकती है।हम किसी भी सट्टा या जुआ गेम का समर्थन नहीं करते ना किसी को प्रोत्सहित करते है।

 

सट्टा किंग गली ( SATTA KING ) को कब शरू करना है सट्टा किंग बाजार ( SATTA KING BAZAR ) का आज का भाव क्या हैं , ब्लैक सट्टा किंग ऑनलाइन कब शरू होगा , सट्टा किंग लाइव रिजल्ट (SATTA KING LIVE  )कब दिखाया जायेगा।

 

आज का भाव क्या है ये सब जानकारी दिसावर का रिजल्ट ( DISHAWER KING ) या सट्टा किंग ( SATTA KING BAZAR ) आज का रिजल्ट ( AAJ RESULT ) जारी करने से पहले अपने ग्राहकों को दी जाती हैं । जिसको देख कर ग्राहक आसानी से आगे और पीछे के सट्टा किंग दिसावर खबर ( SATTA KING DISHAWER KHABAR ) को जान सकता है।

 

(Satta King 786) भी सट्टा किंग ( SATTA KING ) का ही एक रूप हैं और इसको भी ( Shalimar Game ) या सट्टा किंग (SATTA KING Gali) या (Black Satta) की तरह ही खेला जाता हैं । सट्टा किंग गेम को बड़े पैमाने पर खेला जाता है। 14.10.2022

 

दिसावर दिल्ली सट्टा किंग आज क्या खुला

 

Disawar Satta King result 23.11.2022

लेकिन Satta King 786 या ( Disawar Satta King ) या फिर ( Black Satta King Dixit ) एक छोटे गेम हैं और ये सट्टा (King) जितने लोकप्रिय खेल नहीं हैं।

जब भी आप (Desawer Today Result) देखे तो सबसे पहले इसकी ORIGNAL Website पर जायें क्योंकि इसकी सिर्फ एक ही Website हैं जहाँ ( Disawar Satta King Today Result Show ) किया जाता हैं।

फिर चाहे वह ( Disawar Satta King Result ) हो या फिर ( Baba Satta Gali ) हो या ( Satta Super Fast ) किसी भी प्रकार के ( Satta Matka ) का Results सिर्फ  पर ही देख सकते हैं। नीचे देखें 

सट्टा किंग गेम में, लोग 0 और 99 के बीच अपने चुने हुए नंबरों पर दांव लगाते हैं। इसके लिए सट्टेबाज अपने क्षेत्र के खैवाल से संपर्क करते हैं। वह सट्टेबाजों और सट्टाकिंग गेम ऑपरेटरों के बीच मध्यस्थ/मध्य व्यक्ति के रूप में काम करता है।

हर खईवाल अपने इलाके के खिलाड़ियों से पैसे और नंबर इकट्ठा करके कंपनी को भेजता है। और एक बार विजेता घोषित होने के बाद वह कंपनी से जीत हासिल करता है और उसे जीतने वाले बेटर को देता है। एक विशिष्ट समय पर कंपनी एक यादृच्छिक संख्या खोलती है। जीतने वाले बेटर को उसके द्वारा दांव पर लगाई गई राशि का 90 गुना प्राप्त होता है।

इसे एक उदाहरण के माध्यम से समझते हैं। मान लीजिए अगर कोई किसी खास नंबर पर 10 रुपये का दांव लगाता है, तो यह नंबर मटका से निकला तो यूजर को कुल 10 x 90 = 900 रुपये मिलेंगे।

इसी तरह 20 रुपये की बेट के लिए 1800 रुपये, 40 रुपये की बेट के लिए 3600 रुपये और 50 रुपये की बेट के लिए 4500 रुपये का इनाम है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कितना पैसा निवेश करना चाहते हैं और साथ ही आप एक से अधिक नंबरों पर भी दांव लगा सकते हैं।

अगर आप भी सट्टा किंग ( SATTA KING ) की वेबसाइट खोज रहे हैं तो हम आप को बता दे की ( SATTA ) किंग की अपनी कोई वेबसाइट नहीं हैं और न ही ये लोग ऑनलाइन गेम खेलते है आप को इन्टरनेट पर जितनी भी वेबसाइट मिलेगी वो सिर्फ आप को गुमराह करने के लिए फर्जी सट्टा किंग देशवार रिजल्ट्स दिखाते हैं जिनसे आप को बहुत अधिक नुकशान उठाना पद सकता है।

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार का जुआ खेलना दंडनीय अपराध है। हम इस तरह के खेल का कड़ा विरोध करते हैं। dainikreporters.com किसी भी Satta King Game का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं।

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं हम आपको सट्टा मटका जैसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। इस लेख का उद्देश्य सिर्फ आपको सट्टा मटका या दिसावर सट्टा की जानकारी देना मात्र है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.