Satta King ke baare main sabse satik jankari ,kaise khele,resulut dekhen
न्यूज़

अलवर के सट्टा किंग को अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या

अलवर। सट्टा किंग ( Satta King ) कारोबारी का कई राज्यों में सट्टे ( Satte ) तथा अलवर में महक राखी के नाम से कारोबार था। अलवर शहर के बर्फखाना रोड निवासी राखी कारोबारी घनश्याम सैनी शुक्रवार रात को तिजारा थाना के नौरंगाबाद क्षेत्र में गंभीर हालत में पड़े मिले। उन्हें उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सट्टा किंग के पैरों में गोली मार हत्या करने का मामला सामने आया है।

Satta king कारोबारी घनश्याम सैनी
Satta king और राखी कारोबारी घनश्याम सैनी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि दिन में कारोबारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है।

सट्टे किंग के मृतक के बेटे अनिल ने बताया कि घनश्याम सैनी सुबह 9:30 बजे घर से स्कूटी से दुकान के लिए निकले थे। लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचे और घर लौट कर भी नहीं आए। इस पर परिजनों ने उनसे दोपहर करीब एक बजे फोन पर संपर्क किया। उस समय घनश्याम सैनी ने शाम तक घर आने की बात कही थी।

कुछ देर बाद परिजनों ने फिर से फोन पर संपर्क किया, लेकिन फोन का कोई रिस्पांस नहीं मिला। उसके बाद में दोपहर 3 बजे परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मोबाइल की मदद से घनश्याम सैनी की लोकेशन ट्रेस की। उनकी लोकेशन तिजारा के नौरंगाबाद गांव में मिली। इस पर तिजारा पुलिस से संपर्क करके परिजनों को तिजारा भेजा गया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.