सामुदायिक भवन का तीन साल से निर्माण कार्य अधूरा

 Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड की ग्राम पंचायत मेहरू मे नटो की ढाणी में विधायक कोष से स्वीकृत सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य गत 3 वर्षों से पूर्ण नहीं होने से ग्रामीणों के लिए अनुपयोगी साबित हो रहा है वही बिना दीवारों का सामुदायिक भवन असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है । जानकारी के अनुसार …

सामुदायिक भवन का तीन साल से निर्माण कार्य अधूरा Read More »

August 5, 2020 6:42 pm

 Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड की ग्राम पंचायत मेहरू मे नटो की ढाणी में विधायक कोष से स्वीकृत सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य गत 3 वर्षों से पूर्ण नहीं होने से ग्रामीणों के लिए अनुपयोगी साबित हो रहा है वही बिना दीवारों का सामुदायिक भवन असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है ।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत मेहरू में नटो की ढाणी में ग्रामीणों की मांग पर स्थानीय विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने वर्ष 20 18 -19 में विधायक कोष से पांच लाख रुपये की राशि स्वीकृत कर सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य शुरू करवाया था उक्त कार्य की कार्यकारी एजेंसी पंचायत समिति थी ।

जिसने उक्त कार्य को युद्ध स्तर पर शुरू कर उसके पिलर खड़े कर छत डाल दी परंतु उसके बाद कार्य को बंद कर दिया गत 3 साल से सामुदायिक भवन बिना दीवारों के खड़ा है जो ग्रामीणों के लिए अनुपयोगी साबित हो रहा है वही सामुदायिक भवन असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है।

स्थानीय विधायक ने आमजन की परेशानी को देखते हुए वर्ष 2018-19 में 5 लाख  की लागत से इसका निर्माण कार्य शुरू करवाया था परंतु कार्य करी एजेन्सी की लापरवाही से उक्त भवन का  निर्माण कार्य आज तक पूरा नहीं होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक से अधूरे निर्माण कार्य को पूर्ण कराने की मांग की है।

Prev Post

टीवीएस फाइंनेस कंपनी का कार्मिक सहित 4 और पाॅजिटिव एक दिन मे 48 पाॅजिटिव

Next Post

भीलवाड़ा में कच्ची बस्ती विकास मंच की कार्यकारिणी घोषित

Related Post