नूतन की पोती को भी लॉन्च करेंगे सलमान

liyaquat Ali
2 Min Read
file photo

 

 

मुंबई। सलमान खान उन स्टार्स में हैं, जो फिल्मों में नए चेहरों को मौका देने के लिए जाने जाते हैं। जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ के ज़रिए वह अपने जीजा आयुष शर्मा और एक नई ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन को लॉन्च करने जा रहे हैं और अब वह नूतन की पोती प्रनूतन को भी लॉन्च कर रहे हैं।

सलमान खान ने प्रनूतन की फोटो शेयर करते हुए अनाउंसमेंट की। सलमान ने लिखा कि ये लो ज़हीर की हिरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन की पोती और मोन्या (मोहनीश बहल) की बेटी को लॉन्च करने में मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है।

इन दिनों इंटरनेट पर दिवंगत ऐक्ट्रेस नूतन की पोती की तस्वीरें छाई हैं। प्रनूतन अपनी इस तस्वीर में सफेद कुर्ता, लाल दुपट्टा के साथ बिंदी लगाई दिख रही हैं।
24 साल की प्रनूतन में उनकी दादी नूतन का अक्स बिल्कुल साफ नज़र आता है। मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी उतनी ही खूबसूरत और सौम्य पर्सनैलिटी की हैं, जैसी कि उनकी मां नूतन थीं।

मोहनीश ने बताया कि उन्होंने तय किया था कि वह अपनी बेटी का लाइमलाइट से दूर रखेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने भी काफी कोशिश की कि वह लाइमलाइट से दूर ही रहे। प्रनूतन लॉ से ग्रैजुअट हैं और उनके पास BLS LLB की डिग्री है। वह अपने पिता मोहनीश बहल का सोशल मीडिया अकाउंट भी देखती हैं और अक्सर ही अपनी फैमिली और दादी नूतन की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और उनमें से ही कुछ तस्वीरें यहां हैं।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *