सड़क पर खुले छोड़ने वाले गौवंश मालिकों को टटोलेगी पालिका

जहाजपुर (आज़ाद नेब) दूध देना बंद कर देने के बाद गौवंश को सड़क पर खुला छोड़ने वाले मालिकों पर पालिका प्रशासन जल्द ही लगाम कसने जा रहा है। सड़कों पर आवारा घूमने वाले जानवरों से आए दिन सड़क हादसे होते रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पालिका प्रशासन द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करते …

सड़क पर खुले छोड़ने वाले गौवंश मालिकों को टटोलेगी पालिका Read More »

June 25, 2021 2:32 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) दूध देना बंद कर देने के बाद गौवंश को सड़क पर खुला छोड़ने वाले मालिकों पर पालिका प्रशासन जल्द ही लगाम कसने जा रहा है। सड़कों पर आवारा घूमने वाले जानवरों से आए दिन सड़क हादसे होते रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पालिका प्रशासन द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करते हुए ऐसे गौवंश मालिकों का पता लगाया जाएगा।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने बताया कि अभी फिलहाल सड़क पर आवारा घूम रहे गौवंश के सामने चारे की समस्या को देखते हुए हरे चारे की व्यवस्था करवाना शुरू किया गया है ताकि बेसहरारा गौवंश भूखा नही रहे आगामी समय में गौवंश के पीने की पानी की समस्या का समाधान करने के लिए छोटी छोटी सीमेन्ट की टंकिया रखवाई जायेगी ताकि कोई गौवंश प्यासा नही भटके।

आगामी समय में सडको पर घूमने वाले गौवंश को गौशाला पहुचवाया जायेगा ताकि सडको पर दुर्घटना नही हो, नगर के निवासी जिनके गौवंश खुले घूम रहे है उनको घर पर बाधना शुरू कर दे अन्यथा गौवंश के ऐसे मालिको का भी पता लगाया जायेगा जो कि दूध देना बंद कर देने के बाद गौवंश को सडको पर बेसहारा घूमने के लिए छोड देते है।

Prev Post

शिक्षा विभाग - घोटालेबाज बाबू सस्पेंड, प्रिंसिपल संदेह के दायरे में  जांच शुरू

Next Post

Try this street food recipe of Amritsari Chole Bhature for breakfast; the day will be memorable.

Related Post