ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से घर में दौड़ा करंट

बांसखोह (जयपुर)। ग्राम पंचायत भूड़ला के रामसर गांव में लगे ट्रांसफार्मर में बुधवार को शॉर्ट सर्किट होने से घरों में करंट दौड़ गया। इसके चलते कपड़े सुखाने के तार में करंट आ गया और मां-बेटा झुलस गए। जानकारी के अनुसार ट्रांसफार्मर में सुबह शॉर्ट सर्किट हो गया। इससे घरों में करंट दौड़ गया। इस दौरान …

ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से घर में दौड़ा करंट Read More »

May 16, 2018 4:31 pm

बांसखोह (जयपुर)। ग्राम पंचायत भूड़ला के रामसर गांव में लगे ट्रांसफार्मर में बुधवार को शॉर्ट सर्किट होने से घरों में करंट दौड़ गया। इसके चलते कपड़े सुखाने के तार में करंट आ गया और मां-बेटा झुलस गए। जानकारी के अनुसार ट्रांसफार्मर में सुबह शॉर्ट सर्किट हो गया। इससे घरों में करंट दौड़ गया। इस दौरान घर में तार पर कपड़े सुखाने गया सीताराम गुर्जर तारों के चिपक गया। इस पर मां मिश्रीदेवी यह देख बेटे को छुड़ाने दौड़़ी। छुडाते समय मां भी बेटे के साथ तारों के चिपक गई।

फिर परिजनों और ग्रामीणों ने लकड़ी तथा कपड़ों से मां बेटे को छुड़ाया। तार से छुडा़ते-छुड़ाते दोनों बेहोश हो गए। बाद में डॉक्टर को मौके पर बुलाकर इलाज कराया और ड्रिप चढ़ाई।

इधर, परिजन सुरेश गुर्जर ने बताया कि करंट के दौरान विधुत निगम जेईएन और कर्मचारियों को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन ही रिसीव नहीं किया। काफी देर बाद फोन रिसीव करने पर विधुत लाईन सप्लाई बंद की गई। मौके पर पहुंचे विधुतकर्मी खराब डीपी को ले गए।

Prev Post

जयपुर-सीकर हाइवे पर अचानक कार नाले में घुसी, फिर विधुत पोल से टकराई

Next Post

राजस्थान में गर्मी के तेवर तीखे ,पूरब में बादलों ने डाला डेरा

Related Post