जेके लोन में शिशु की मौत पर हंगामा,  परिजन बोले वेंटिलेटर नहीं देने से हुई मौत

जयपुर।   महज 12 दिन पहले प्रदेश के सबसे बड़े शिशु अस्पताल जेके लोन में एनआईसीयू का शुभारंभ किया गया था। सरकार की ओर से दावा किया गया कि किसी भी बच्चे की आईसीयू के अभाव में मौत नहीं होगी, लेकिन बीती रात को एक बच्चे के परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया कि उन्हें आईसीयू …

जेके लोन में शिशु की मौत पर हंगामा,  परिजन बोले वेंटिलेटर नहीं देने से हुई मौत Read More »

May 16, 2018 11:39 am

जयपुर।   महज 12 दिन पहले प्रदेश के सबसे बड़े शिशु अस्पताल जेके लोन में एनआईसीयू का शुभारंभ किया गया था। सरकार की ओर से दावा किया गया कि किसी भी बच्चे की आईसीयू के अभाव में मौत नहीं होगी, लेकिन बीती रात को एक बच्चे के परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया कि उन्हें आईसीयू नहीं मिल सका और इस कारण उनके बच्चे की मौत हो गई। नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया। इस दौरान अस्पताल में काफी मरीज-परिजन एकत्रित हो गए और करीब एक घंटे तक चले घटनाक्रम के बाद पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हो सका।

मामले के अनुसार चौमूं से अनीता सागर मंगलवार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची थी। बच्चे की तबीयत काफी खराब थी। बच्चे को चौमूं से ही रैफर किया गया, लेकिन यहां आईसीयू नहीं दिया गया। ऐसे में बच्चे की मंगलवार को काफी तबीयत बिगड़ गई और अंततया उसकी मौत हो गई। वहीं मामले में अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि आईसीयू की जरूरत होते ही उपलब्ध कराया जाता है। इस वजह से किसी की मौत नहीं होने दी जा सकती।

Prev Post

अवैध बजरी खनन की लगातार मिल रही थी शिकायतें

Next Post

गुटबाजी के चलते अपने ही नेताओं के नाम मिटाने में लगे है भाजपा नेता

Related Post