टोंक में धर्मकांटा पर लूट,तीन नकाबपोश बदमाशों ने 80 हज़ार रुपए लूटे, कर्मचारी को किया घायल

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी) टोंक के सदर थानाअंतर्गत रीको एरिया क्षेत्र के एक मारुति कंप्यूटराइज्ड कांटा में तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर करीब 80 हज़ार रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने धर्मकांटा की जालियां व शीशा तोड़कर प्रवेश …

टोंक में धर्मकांटा पर लूट,तीन नकाबपोश बदमाशों ने 80 हज़ार रुपए लूटे, कर्मचारी को किया घायल Read More »

July 11, 2021 10:45 am

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी) टोंक के सदर थानाअंतर्गत रीको एरिया क्षेत्र के एक मारुति कंप्यूटराइज्ड कांटा में तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

लुटेरों ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर करीब 80 हज़ार रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने धर्मकांटा की जालियां व शीशा तोड़कर प्रवेश किया था।

घटना की सूचना लगने पर टोंक डिप्टी चंद्रसिंह रावत व सदर थाना एसएचओ दशरत सिंह पहुचे। बदमाशों की मारपीट में घायल कर्मचारी घनश्याम सैनी को अस्पताल पहुँचाया गया।

पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य भी जुटाएं है। सदर थाना एसएचओ दशरथ सिंह ने बताया कि रात के करीब 3 बजे तीन नकाबपोश बदमाश धर्मकांटा में घुस आए।

मौके पर मौजूद कर्मचारी घनश्याम सैनी के साथ मारपीट कर अलमारी में रखी 80 हज़ार की नगदी लेकर फरार हो गए।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, घटना स्थल से एक संदिग्ध मोटर साईकिल भी बरामद की है।पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

Prev Post

जिला प्रशासन ने लिया आचार्य महाश्रमण चातुर्मास व्यवस्था का जायजा

Next Post

बारां में दिनदहाड़े हत्या के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 लागू

Related Post