ऋचा चड्ढा बोली महामारी के इस समय फिल्मों में दिखाई जाना,यह निर्माताओं की इच्छा यह पूरी तरह से उन पर निर्भर करता है

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

Mumbai News । किसी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाना या उसका बड़े पर्दे पर रिलीज होना निर्माता की पसंद होना चाहिए। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने यह भी कहां है कि महामारी के इस समय फिल्मों में दिखाई जाना सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है माध्यम चाहे कोई भी क्यों ना हो।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत गुलाबो सिताबो विद्या बालन अभिनीत फिल्म शकुंतला देवी अक्षय कुमार अभिनीत लक्ष्मी, बॉम्बे और गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल जैसी फ़िल्में उन परियोजना में से हैं जिन्हें ओटीटी पर रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बताया यह निर्माताओं की इच्छा यह पूरी तरह से उन पर निर्भर करता है अगर कोई तारीख है और और टीटी यह सुनिश्चित करता है कि कई सारे लोग फिल्म को देखें तो स्वभाविक तौर पर वे चुनाव करेंगे क्योंकि अगस्त सिनेमाघरों में को खोल भी लिया जाता है फिर भी यह स्पष्ट एक ही कितने सारे लोग अभी थियेटर में वापस आना चाहेंगे या आएंगे।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वे  वेब की दुनिया और थिएटर में भेदभाव नहीं करती है मुझे नहीं लगता है की ओ टीटी या सिनेमा इनमें से कोई भी एक दूसरे से कम है सिनेमा निश्चित तौर पर कुछ ऐसा है जिससे हम सभी करना चाहते हैं खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं और फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन इस तरह की एक निश्चित परिस्थिति में माध्यम की परवाह किए बगैर हम यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारी फिल्में दर्शकों तक कैसे भी पहुंचे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.