रहड़ शाहपुरा की बेटी ने बनाया पीएम का स्केच, प्रधानमंत्री ने पत्र लिखकर दिया साधुवाद

Shahpura news(मूलचन्द पेसवानी) । शाहपुरा तहसील के रहड़ ग्राम की मूल निवासी शिवानी पारीक पुत्री सुरेश पारीक ने कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्केच तैयार कर अपनी भावनाओं के साथ उसे प्रधानमंत्री कार्यालय जरिये डाक से भिजवाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवानी के स्केच को प्राप्त कर उसे प्रत्युत्तर भेजकर साधुवाद देने के …

रहड़ शाहपुरा की बेटी ने बनाया पीएम का स्केच, प्रधानमंत्री ने पत्र लिखकर दिया साधुवाद Read More »

September 14, 2020 9:52 pm


Shahpura news(मूलचन्द पेसवानी) । शाहपुरा तहसील के रहड़ ग्राम की मूल निवासी शिवानी पारीक पुत्री सुरेश पारीक ने कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्केच तैयार कर अपनी भावनाओं के साथ उसे प्रधानमंत्री कार्यालय जरिये डाक से भिजवाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवानी के स्केच को प्राप्त कर उसे प्रत्युत्तर भेजकर साधुवाद देने के साथ उसकी चित्रकारी की प्रशंसा की है।


प्र्रधानमंत्री मोदी के पत्र को प्राप्त करने वाली शिवानी जोशी ने बताया कि उसे प्रधानमंत्री कार्यालय का पत्र मिला तो उसे सहसा विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसका स्केच प्रधानमंत्री के पास पहुंच चुका है। स्केच के साथ उन्होंने मोदी को अपनी भावनाएं भी एक पत्र में लिखी थी।
प्रधानमंत्री मोदी ने शिवानी को लिखे पत्र में लिखा है कि स्नेहिल पत्र के माध्यम से अपने विचारों को साझा करने व मेरा स्केच बनाकर मुझ तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद। इस भावाव्यक्ति के लिए में आपका ह्दय से आभार व्यक्त करता हूं। चित्रकला ऐसी विधा है जहां रचनात्मकता का एक सुंदर और मूर्त रूप देखने को मिलता है। सूक्ष्म संवेदनाओं का जो भाव है, इस कला के माध्यम से लोगों तक पहुंचता है, उसे शब्दों में समेट पाना कठिन है। मुझे विश्वास है कि निरंतर अभ्यास और साधना के दम पर पर आपकी यह कला निखरेगी।


शिवानी के पिता सुरेश पारीक ने बताया कि शिवानी प्रांरभ से ही चित्र बनाती रहती है। अपनी संवेदनाओं को वो चित्रों के माध्यम से प्रस्तुत करती रही है। प्रधानमंत्री का प्रत्युत्तर आने से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

Prev Post

जहाजपुर:प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा दिवस रूप मे मनाया

Next Post

शंख बजाकर कोरोना दूर भगाने वाले सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया कोरोना पॉज़िटव, वीडियो हो रहा है, ट्रोल

Related Post