रेलवे में 13 हजार 487 पदों की भर्ती 2 जनवरी से होगी शुरू

  जयपुर। रेलवे में जूनियर इंजीनियर के 13487 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन बुधवार से शुरू हो जाएंगे। देशभर के रेलवे भर्ती बोर्ड इन परीक्षाओं का आयोजन करेंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड अजमेर 825 पदों की भर्ती प्रक्रिया पूरी करेगा। दो चरणों की यह परीक्षा संभवत: अप्रैल या मई माह में होगी। जिसके लिए …

रेलवे में 13 हजार 487 पदों की भर्ती 2 जनवरी से होगी शुरू Read More »

January 2, 2019 6:02 am

 

जयपुर।
रेलवे में जूनियर इंजीनियर के 13487 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन बुधवार से शुरू हो जाएंगे। देशभर के रेलवे भर्ती बोर्ड इन परीक्षाओं का आयोजन करेंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड अजमेर 825 पदों की भर्ती प्रक्रिया पूरी करेगा।
दो चरणों की यह परीक्षा संभवत: अप्रैल या मई माह में होगी। जिसके लिए बुधवार से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। अजमेर भर्ती बोर्ड के अंतर्गत उत्तर पश्चिम रेलवे के चारों मंडल जिसमें जयपुर, जोधपुर, बीकानेर और अजमेर शामिल है। यह परीक्षाएं ऑनलाइन आधारित और दो चरणों में होगी।
रेलवे में यह तीसरी बड़ी भर्ती होगी जिसमें जूनियर इंजीनियर, ब्रिज जूनियर इंजीनियर सिविल, डिजाइन ड्राइंग एंड एस्टीमेशन जूनियर इंजीनियर पी वे, जूनियर इंजीनियर वक्र्स, जूनियर इंजीनियर ट्रैक मशीन, जूनियर इंजीनियर कैरिज एंड वेगन, जूनियर इंजीनियर डीजल मैकेनिकल, डीजल इलेक्ट्रिकल, जनरल सर्विस, संकेत और दूरसंचार तथा टेलिकम्युनिकेशन श्रेणियों की परीक्षाएं शामिल की गई है।

Prev Post

कांग्रेस ने लोकसभा के लिए तय किया मिशन-2019

Next Post

भाजपा कर रही है पदाधिकारियों के काम का आकलन

Related Post