राजस्थान प्रशासनिक सेवा में प्रमोशन पर सम्मान

liyaquat Ali
2 Min Read

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती। सेफ इंडिया फाउंडेशन की ओर भरतपुर जिला कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत तहसीलदार सुन्दरी भारती भारद्वाज को प्रमोशन आर ए एस कैडर में होने पर सम्मान किया। सेफ इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक निदेशक अम्रत भारद्वाज, राष्ट्रीय अध्यक्ष यतेन्द्र पाण्डेय् द्वारा गुलदस्ता भेंट कर प्रमोशन की शुभ कामनाएं दी।

इस अवसर पर पाण्डेय ने सुश्री भारती भारद्वाज ने अपनी राजकीय सेवा नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी भुसावर से प्रारम्भ कर ,आरटीएस में चयन होने पर तहसीलदार पद पर भरतपुर जिला कलक्टरेट में सेवाये दी। मृदु भाषी, निस्पक्ष निर्णायक, संवेदनशील, समाजसेवी के रूप में इनकी छवि देखी जाती है।

इस अवसर पर फाउंडेशन के संरक्षक सेवानिवृत्त राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी ए डी एम एम पी शर्मा ने कहा कि निस्वार्थ सेवा मानव का वह आभूषण है जिसे प्रत्येक मानव पहनने में सक्ष्म नहीं होता।

सेफ इंडिया फाउंडेशन जिस प्रकार अपने उद्देश्यों को लेकर अग्रसर हो रही हैं वह अति सराहनीय कार्य है। कोविड-19 के दौरान लॉक डाउन एवं अन लॉक डाउन में आवश्यकता वाले परिवारों को भोजन व्यवस्था के साथ मास्क, सैनेटायजर वितरण, वर्तमान में कोरोना के साथ स्वयं को एवं उनके परिवार को कैसे रहें का घर घर जाकर पाठ पढ़ाया जाना एक मिसाल है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.