टैंकर व ट्रक में  भिडंत , लगी भीषण आग दो जने झुलसे

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भादसोडा(नरेंद्र सेठिया)/ उदयपुर – चित्तौडगढ मार्ग पर स्थित नरदारी के समीप एक ट्रक ने आगे चल रहे टैंकर को टक्कर मार देने से टैंकर में आग लग गई और इस आग से दो जने जिंदा जलने से बच गए लेकिन वह झुलसे गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भदेसर क्षेत्र के निर्धारित के समीप एनएच 76 पर शुक्रवार को चित्तौड़ से उदयपुर की तरफ जा रहे पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर को उसके पीछे आ रहे ट्रक ने टक्कर लगा दी।

जिसके कारण पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में आग लग गई आग लगते ही जोर का धुआं उठने लगा एवं आसपास के लोग दौड़ पड़े एवं ट्रक में फंसे ड्राइवर एवं खलासी को निकालने का प्रयास किया तब तक दोनों व्यक्ति बुरी तरह जल चुके थे ।

दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए चित्तौड़ भेजा गया तथा सूचना पर भादसोड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं यातायात को सुरक्षा की दृष्टि से कुछ समय के लिए बंद करवाया एवं सांवरिया जी से चित्तौड़गढ़ से फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर के आग पर काबू पाया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम