राजस्थान में पाक की जीत पर जश्न मनाना व स्टेटस लगाना शिक्षिका को पड़ा महंगा, निकाला नौकरी से

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

उदयपुर/ झीलों की नगरी उदयपुर में एक शिक्षिका को क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना और व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

रविवार को T-20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर उदयपुर में नीरजा मोदी स्कूल में कार्यरत शिक्षिका नफीसा अटारी ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार पर खुशी व्यक्त करते हुए व्हाट्सएप पर स्टेटस डाला था।

नफीसा ने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों के साथ वी जोन का जिक्र करते हुए खुशी जाहिर की जब एक अभिभावक ने शिक्षिका से पूछा कि क्या वह पाकिस्तान का समर्थन करती है तो नफीसा ने हां में जवाब दिया व्हाट्सएप पर शिक्षिका के स्टेटस का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन एक शिक्षिका को नौकरी से निकाल दिया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम