Tonk / सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया CAA व NRP , NRC पर क्या बोले

liyaquat Ali
2 Min Read

Tonk News   (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया (Sukhbir Singh Jounapuria) ने सीएए व एनआरसी को लेकर चल रहे धरने प्रदशनो पर बड़ा बयान दिया है। सांसद ने कहा कि । ये कानून देश के मुस्लिमो के खिलाफ नही है।

मुस्लिमो को डरने की ज़रूरत नही है। ये केवल नागरिकता देने वाला कानून है, किसी भी भारतीय की नागरिकता नही छिनेगी। कांग्रेस मुस्लिमों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करना छोड़े।

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने टोंक के मोतीबाग में सीएए, एनआरसी व एनपीआर के विरोध में चल रहा सत्याग्रह को लेकर कहा कि मुस्लिमो भाइयों को सीएए, एनआरसी से डरने की ज़रूरत नही है। ये किसी की नागरिकता छीनने वाला नही है, बरसो से हिन्दू मुस्लिम भाई भाईचारे से रहते आ रहे है।

भाजपा सरकार मुस्लिमो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। केंद्र सरकार की योजनाओं में सभी धर्मों के लोगो को फायदा मिल रहा है। लेकिन कांग्रेस देश तोड़ने का काम कर रही है। मुस्लिमो को कांग्रेस वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर रही है।

2 दिन पूर्व मोतीबाग सत्याग्रह में दिए गए जेएनयू के छात्र नदीम के बयानों को भी गलत ठहराया। जौनापुरिया ने कहा कि जामिया व जेएनयू में बैठे लोग देश को तोड़ने वाले बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.