युवक के शव के साथ भुसावर थाने का जमकर घेराव कर धरना दिया

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

भरतपुर/राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान में भरतपुर के भुसावर थाना इलाके के कारवान के गिर्राज क्रशर एवं लालकुआं क्रशर के पास सोमवार देर रात पेड़ से लटके मिले युवक बबलू गुर्जर पुत्र खिलाड़ी गुर्जर के शव के बाद गुस्साये परिजनों ब ग्रामीणों में आज सुबह युवक के शव के साथ भुसावर थाने का जमकर घेराव कर धरना दिया।

बताया गया कि मृतक युवक रॉयल्टी नाके पर काम करता था। मृतक के परिजनों का कहना है कि बबलू की किसी ने हत्या की और फिर शव को पेड़ से लटका दिया क्योंकि बबलू की किसी से दुश्मनी नहीं थी। परिजनों का यह भी आरोप है कि रात में ही युवक का शव बरामद हो जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ऐसी ठोस कार्यवाही नही की जिससे सन्दिग्ध लोगो की गिरफ्तारी हो सके। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक की पीठ और सिर पर चोटों के निशान थे और आसपास खून भी बिखरा हुआ था।

धरनास्थल पर गुर्जर नेता विजय वैसला ब भूरा भगत ने भी पहुचकर भुसावर ब हलैना थाना क्षेत्रों में बढ़ते अपराधों पर पुलिस की उदासीनता पर आक्रोश व्यक्त किया। मामले की नजाकत को देखते हुए भुसावर थाने के आसपास कई थानों से बुलाकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

मोके पर उपखण्डाधिकारी मुनि देव यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (डकैती) राजेंद्र वर्मा, बयाना सीओ अजय शर्मा, लखनपुर थाना इंचार्ज पंजाब सिंह, हलैना थाना इंचार्ज विजय छोकर, वैर थाना इंचार्ज सुमेरसिंह, नदबई थाना इंचार्ज बनेय सिंह, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम, क्यू आर टी के जवान आदि लोग मौजूद रहे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.