Tonk: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों की लड़ाई पुलिस के लिए बनी सर दर्द,पीड़ित पक्ष ने जताया आक्रोश,

Firoz Usmani
2 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। शहर में दो गुटों की आपसी रंजिश की लड़ाई पुलिस के लिए सर दर्द बन गई है। जिसके चलते पिछले 4 दिन से दो गुटों के युवक एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर रहे है। इसी के तहत एक गुट ने शनिवार को टोंक के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष बाजार पर सरेआम दो सगे भाइयों नरेश व सुरेश पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। जिसमें नरेश व सुरेश दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

चाकूबाजी की घटना से नाराज़ पीड़ित पक्ष के लोगों ने आज पुलिस के खिलाफ रोष प्रकट किया। समाज के लोग रैली के रूप में घंटाघर से ज़िला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचे।

जहां पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर घटना में शामिल कल्लन नामक युवक को मुख्य आरोपी बना कर गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं दूसरी और जिला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश का कहना है कि पुलिस ने वारदात में शामिल मुकेश पहाड़िया सहित 3 जनों को दस्तयाब किया है।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है, पुलिस को अन्य लोगों की भी तलाश है।पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश का है, दरअसल शनिवार को सुभाष बाजार रोड पर मुकेश पहाड़िया सहित कुछ अन्य युवकों ने नरेश व सुरेश नामक दो भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया था।

जिसमे दोनों भाई सुरेश व नरेश घायल हो गए। घायलों को सआदत अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया। इसके बाद से ही एक पक्ष के लोगों में रोष व्याप्त है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।