Tonk :सदर थाना पुलिस ने 5 जुआरियों सहित 1 को शांतिभंग में किया गिरफ्तार,

Firoz Usmani
1 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। सदर थाना पुलिस (Sadar police station)की दो टीमों ने अलग अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए ताशपत्ती से जुआं खेलते पांच जनों को पकड़ा है। जुआरियों से 1170 रूपये की राशि भी जब्त की है। इसी के साथ ही शांतिभंग में 1 व्यक्ति को भी पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार सदर थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर ताशपत्ती से दावं लगाते बिशनपुरा रोड होटल के पीछे से रामसहाय पुत्र स्व. श्योकरण मीणा निवासी रसुलपुरा थाना मेहन्दवास, शैतान पुत्र मदन लाल निवासी रसुलपुरा थाना मेहन्दवास, सावरमल पुत्र सत्यनारायण निवासी रसुलपुरा थाना मेहन्दवास को गिरफ्तार किया है,

इसी तरह थाने की दूसरी टीम ने सुरेन्द्र सिह सउनि, सुरेश कानि, सन्जू म कानि, अनिता म.कांस्टेबल द्वारा ग्राम बम्बोर मे नीम के पेड़ो के निचे से कमलेश रेगर पुत्र रामचन्द्र निवासी बनेठा हाल बम्बोर थाना सदर व प्रभूलाल पुत्र रामलाल उर्फ रामा निवासी बम्बोर थाना सदर टोंक को सार्वजनिक स्थान पर ताश पत्ती से जुआं खेलते गिरफ्तार किया है।

तथा शांतिभंग में यादवेन्द्र सिह पुत्र शीशपाल सिंह निवासी राजपुतो का मोहल्ला कलायत थाना केथल हरियाणा को गिरफ्तार किया है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।