टोंक में पायलट आ रहा है’ बेनर कैंपेन शुरू, मुख्यमंत्री समर्थकों ने साधी चुप्पी,वीडियों देखें

Firoz Usmani
2 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। Twitter पर Trend हुआ `पायलट आ रहा है’ कैंपेन में अब टोंक भी कूद गया है। सोशल मीडिया की जगह ये कैंपेन टोंक में पोस्टरों व बैनरों में दिखाई दे रहा है।

 

टोंक विधायक सचिन पायलट के समर्थक अकबर खान ने टोंक सियासत में एक नया पोस्टर ट्रेंड शुरू कर दिया है। वही दूसरी और मुख्यमंत्री धड़े के समर्थक अभी मौन साधे दिखाई दे रहे है।

जहां एक और राजस्थान सियासत में जारी मंत्रिमंडल विस्तार व राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर उथल पुथल में जहां प्रदेश में कांग्रेस दो धड़ों में बंटी दिखाई दे रही है।

पायलट समर्थक सोशल मीडिया पर पायलट के समर्थन में पायलट आ रहा है का कैंपेन चला रहे है तो वही मुख्यमंत्री समर्थक कांग्रेस आ रही के ट्वीट कर रहे है। इसी के बीच टोंक विधायक सचिन पायलट के विधानसभा क्षेत्र में
टोंक में सचिन पायलट के सबसे बड़े समर्थकों में गिने जाने वाले रेल लाओ संघर्ष समिति अध्यक्ष अकबर खान ने आज ‘पायलट आ रहा है के पोस्टर शहर में जगह जगह चस्पा कर दिए है। इनको देखकर अब अन्य समर्थक भी इस दौड़ में शामिल होने की होड़ में लगे दिखाई दे रहे है। जहां राजस्थान में अब तक कांग्रेस के दो धड़ों में सोशल मीडिया पर ये जंग चलती आ रगों थी, अब ये पोस्टरों व बैनरों में तब्दील हो गई है। प्रदेश में कांग्रेस सियासत में कुछ भी चल रहा हो लेकिन पायलट के गढ़ में ये पोस्टर समर्थकों के चर्चे शुरू हो गए है। अब देखना ये होगा कि इस बेनर व पोस्टरों की होड़ में दूसरा धड़ा कब शामिल होता है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।