टोंक कलक्टर चिन्मयी गोपाल ने देखी शहर को सफाई व्यवस्थाएं, पहले से आया सुधार

Firoz Usmani
1 Min Read

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक ज़िला कलक्टर चिन्मयी गोपाल इन दिनों एक्शन में है, लगातार शहर का भ्रमण कर आमजन की मूलभूत समस्याओं की जानकारी लेकर निस्तारण कर रही है।

इसी के तहत आज भी ज़िला कलक्टर चिन्मयी गोपाल व टोंक नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल चोधरी ने शहर की कई कॉलोनियों में जाकर सफाई व्यवस्थाएं देखी।

कई जगह हालातों में सुधार दिखाई दिया तो कहीं कमी दिखाई दी। जहां कमियां मिली वहां आवश्यक दिशा निर्देश देकर समस्या का निस्तारण कराया। कई कालोनियां में आरयूआईडीपी के कार्य के चलते गड्ढों व टूटी पॉइप लाइन की समस्याएं भी सामने आई।

कलक्टर के साथ नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल चोधरी ने अन्नपूर्णा डूंगरी, गणेश नगर, संतोष नगर, छावनी,पीलीतलाई व मराठा कॉलोनी का भी दौरा किया। कलेक्टर ने जहां फॉगिंग नही हुई वहां भी फॉगिंग कराने के दिशा निर्देश दिए।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।