सभापति अली अहमद ने ऑक्सीजन बनाने वाली मशीनों को खरीदने की दी स्वीकृति

Firoz Usmani
1 Min Read

Tonk। नगर परिषद सभापति अली अहमद ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिये ऑक्सीजन(oxygen concentrator) बनाने वाली नई मशीनों को खरीदने की स्वीकृति दी है। सभापति द्वारा एक नई पहल टोंक में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुये नगर परिषद द्वारा ऑक्सीजन बनाने वाली मशीनो को खरीदा जाएगा ताकि लोगो का ईलाज जिला अस्पताल में ही हो सके।

मशीन की खास बात यह है कि एक मशीन से दो व्यक्तियों को ऑक्सीजन सप्लाई की जा सकती है। नगर परिषद द्वारा 25 मशीने टोंक जिला अस्पताल में दी जाऐंगी।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।