राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी की बैठक सम्पन्न

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read
File Photo :Tonk district collector Chinmayi Gopal

Tonk News । जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी की बैठक का आयोजिन किया गया। जिसमें जिला कलेकक्टर द्वारा गत बैठक में दिए गए निर्देशों की समीक्षा की। इसके पश्चात बैठक में एजेंडा वाइज बिन्दुओं पर चर्चा की गई।

सआदत अस्पताल में संचालित लैब में प्रारंभ की जाने वाली 5 प्रकार की जांचों की दर निर्धारित की गई। सीआरपी क्वांटिटी की दर 150 रूपए, डी-डाइमर की 400 रूपए, इलेक्ट्रोलाइट्स की 100 रूपए, आईएल-6 की 600 रूपए एवं ट्रोप-प् की दर 300 रूपए सर्वसम्मति से अनुमोदित की गई। कोविड-19 के भर्ती मरीजों के लिए यह दरें निशुल्क रखी गई।

बैठक में निर्णय लिया गया की जिला सआदत चिकित्सालय में जनरल ओटी के लिए 1 लाख रूपए, डेन्टल ओपीडी के लिए 50 हजार के आवश्यक उपकरण एवं ब्लड बैंक के लिए 400 लीटर का रेफ्रिजरेटर खरीदा जाएगा। आरएमआरएस की बैठक में मनोनित सदस्य दीनदयाल सिंह, पारस साहू एवं मुदस्सर जीशान ने जिले की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए अपने सुझाव दिए।

बैठक में एडीएम मुरारी लाल शर्मा, पीएमओ बी.एल.मीणा, सीएमएचओ डॉ.अशोक कुमार यादव, मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉ.विनोद कुमार पवेरिया सहित अन्य चिकित्साधिकारी एवं मेडिकल स्टाफ मौजूद रहा।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.