शिव शंकर होटल पर छापा,पुलिस कहिन.. सब सही, कमरों के गेट खुले थे,बर्थडे सेलिब्रेशन, इंगेजमेंट जोड़ा, शादी शुदा जोड़ा से पूछताछ

Firoz Usmani
3 Min Read

Tonk News(फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक शहर की कुछ होटलें युवक युवतियों के लिए अनैतिक कार्यों व ऐशगाह का अड्डा बनी हुई है, शिकायत के बावजूद कार्रवाई के नाम पर पुलिस खानापूर्ति ही करती दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ आज सदर थाना पुलिस की हाईवे शिव शंकर होटल पर छापा मार कार्रवाई में देखने को मिला है।

मौके पर 7 युवक युवतियों को होटल के कमरों से पकड़ा। कार्रवाई के बाद पुलिस पूरी कार्रवाई पर ही लीपापोती करती दिखाई दी। जानकारी के अनुसार टोंक में लगातार होटलों पर चल रहे अनैतिक कार्यों की शिकायत पर टोंक ज़िला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर आज सदर थाना पुलिस ने हाईवे स्थित होटल शिव शंकर होटल की तलाशी लेने पहुचे। होटल में कई युवक युवतियां मिले।

कार्रवाई के दौरान ही अचानक मीडिया को देखकर कार्रवाई पर ही लीपापोती कर दी। एक युवक युवती को इंगेजमेंट होना बताया गया, तो किसी को बर्थडे सेलिब्रेट करना बताया गया।

सदर थाना एएसआई गणपत सिंह का पूरी कार्रवाई पर कहना था कि कुछ युवक युवतियां होटल के कमरों में मिली है, लेकिन कमरों के गेट खुले हुए थे, एक युवक व दो युवतियां बर्थडे मनाते मिले है, इसी के साथ ही एक युवक युवती का जोड़ा मिला, परिवारजन से संपर्क करने पर पता लगा की इनकी इंगेजमेंट हूई है।

इसी तरह एक शादी शुदा जोड़ा भी होटल में मिला है। इनके परिजनों से बात करने पर सब सही है। पुलिस पकड़े गए जोड़ों से पूछताछ कर रही है। अब सवाल ये उठता है कि जब कुछ मिलना ही नही था तो पुलिस द्वारा ये कार्रवाई क्यों की गई। ज़िला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर भी कार्रवाई के नाम पर सदर थाना पुलिस क्यों खाना पूर्ति कर रही है।

दरअसल हाईवे स्थित शिव शक्ति होटल पर कई बार सवाल उठाए गए है, युवक युवतियों के मिलने का ये अड्डा बना हुआ है। इन्ही परिस्थितियों के चलते ये होटल विवादों में रह है।

सूत्रों के अनुसार इसी तरह बस स्टैंड पर स्थित होटलें भी युवक युवतियों के मिलने का अड्डा बनी हुई है। यहां घंटों के हिसाब से कमरे लेकर युवक युवतियां सहित कई शादी शुदा लोग अनैतिक कार्यों के लिए पहुँचते है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।