किसानों से डेढ़ करोड़ का गबन कर फरार आरोपी को पुरानी टोंक थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Firoz Usmani
1 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। गरीब किसानों की फसल खरीद के डेढ़ करोड़ रुपये राशि का गबन कर फरार हुए आरोपी किशन बिहारी गर्ग को पुरानी टोंक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से गबन की राशि रिकवरी के प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुरानी टोंक थाना प्रभारी संग्राम सिंह राजावत ने बताया कि 28 सितंबर को रामदयाल जाट पुत्र जगदीश जाट निवासी बालागढ़ थाना नगरफोर्ट, सुखेन्द्र चोधरी पुत्र बाबुलाल जाट निवासी थाना घाड़ ज़िला व मनराज गुर्जर पुत्र गजानंद गुर्जर निवासी खजुरिया थाना सदर में मामला दर्ज कराया था कि किशन बिहारी गर्ग पुत्र स्व पदमचंद गर्ग निवासी बड़ा तख्ता मोदी की गली ने सरसों खरीद कर सरसों के रुपये नही दिए।

सरसों खरीद की राशि 54 लाख 86 हज़ार 656 रुपये की राशि लेकर फरार हो है। आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। इस पर आरोपी के खिलाफ पुलिस में करीब डेढ़ करोड़ की राशि के गबन का मामला दर्ज हुआ। इस पर पुरानी टोंक थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर तफ्तीश जारी है।

आरोपी की गिरफ्तारी में अर्जुनलाल मीणा एएसआई पुरानी टोंक थाना के प्रयास सराहनीय रहे।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।