पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सड़कों के लिए कराए स्वीकृत 39.74 करोड़, लोगों ने जताया आभार

Firoz Usmani
2 Min Read

टोंक। पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने टोंक में टोंक में मुख्य सड़कों का चौड़ाईकरण के निलए 39.74 करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी की है। इस पर शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने पायलट का आभार जताया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सऊद सईदी व पंचायत समिति टोंक प्रधान सुनिता हंसराज गुर्जर ने आभार जताते हुए बताया कि विधानसभा क्षेत्र टोंक में मुख्य सड़कों में छान से ताखोली वाया सांखना राशि 17.54 करोड़, झिराना से टोडारायसिंह किमी 10 से 20 राशि 13 करोड़, टोंक से ऊम वाया सोनवा राशि 9.20 करोड़ कुल 39.74 करोड़ रुपए की, स्टेट हाईवे सड़कों के दो लेन चौडाई की स्वीकृति जारी करवाने पर धन्यवाद दिया है।

इसी प्रकार टोंक विधानसभा में सड़कों के नवीनीकरण स्वीकृत कार्य के तहत टोंक में सोनवा से लाम्बा सड़क राशि 90.00 लाख, सम्पर्क सड़क कारोला राशि 60.00 लाख, चराई से बमोर राशि 85.00 लाख, अब्दुल्लापुरा से बमोर वाया रहीमपुरा राशि 60.00 लाख एवं इन्दोकिया से हरभगतपुरा सड़क राशि 50.00 लाख रुपए समेत कुल 345.00 लाख रुपए की नवीनीकरण कार्यों की स्वीकृति जारी की है।राजस्थान सरपंच संघ ,प्रदेश उपाध्यक्ष हँसराज फागणा,दिनेश चौरासिया, रामदेव गुर्जर,रामसिंह मुकुल,सुनील बंसल, ,फोजुराम मीना,राहुल सैनी सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जताया आभार।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।