टोंक में मंत्री सालेह मोहम्मद का जमकर विरोध,मदरसा पैराटीचर्स ने लगाए सालेह मोहम्मद मुर्दाबाद के नारे

Firoz Usmani
1 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक ज़िला कांग्रेस प्रभारी बनाए जाने के बाद राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद आज पहली बार टोंक पहुचें।

WhatsApp Image 2021 12 06 at 17.03.26

टोंक पहुचने पर उनका जमकर विरोध हुआ। मदरसा पैराटीचर्स ने मंत्री का काफिला रोक कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सरकार व मंत्री सालेह मोहम्मद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मदरसा पैराटीचर्स अपनी स्थाईकरण की मांग को लेकर रोष जता रहे थे।

मामला बिगड़ते देख पुलिस बल हरकत में आया। प्रदर्शन कर रहे मदरसा पैराटीचर्स को लाठिया दिखाकर खदेड़ा। पुलिस के खदेड़ने के बाद मदरसा पैराटीचर्स ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन पर बल प्रयोग किया। महिला पैराटीचर्स के साथ भी धक्का मुक्की की। इसको लेकर पैराटीचर्स ने जमकर सालेह मोहम्मद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।