टोंक में कोरोना विस्फोट, नए 46 पॉज़िटिव मिले, देवली में 27,

Firoz Usmani
1 Min Read

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में कोरोना (Tonk Corona)की तीसरी लहर शुरू हो गई है, आज ज़िले में कोरोना के 46 नए पॉज़िटिव आए है। इनमे सबसे अधिक देवली में 27, टोंक शहर में 13, टोंक ग्रामीण में 2, निवाई 2 व उनियारा में 2 कोरोना पॉज़िटिव (corona positive) मिले है।

इसके बाद अब एक्टिव केस 112 हो गए है। इनमे से 111 होम इसोलेशन में है तथा एक हॉस्पिटल में है। ज़िले में अब कुल पॉज़िटिव की संख्या 9 हज़ार 9 सौ 51 हो गई है। अब तक 2 लाख 68 हज़ार 8 सौ 33 सेम्पल लिए जा चुके है।

आज भी 1 हज़ार 35 सेम्पल लिए गए है। जिस तरह से ज़िले में कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है, तो आमजन इसके प्रति लापरवाह नज़र आ रहा है। ज़िला प्रशासन की और से भी कोरोना गाइड लाइन (corona guide line) की पालना सख्ती से नही कराई जा रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिग व मास्क का पालन नही कर रहे है।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।