मालपुरा में असुरक्षा व पलायन के आरोप निराधार, टोंक एसपी ओम प्रकाश का बयान ,वीडियों देखें

Firoz Usmani
2 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। ज़िले के मालपुरा कस्बे में असुरक्षा के चलते पलायन की बात को लेकर आज ज़िला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने बड़ा बयान दिया है। एसपी ने कहा हैं कि मालपुरा में एक समुदाय की असुरक्षा व पलायन के आरोपों को अफ़वाह बताते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है।

 

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। ज़िले के मालपुरा कस्बे में असुरक्षा के चलते पलायन की बात को लेकर आज ज़िला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने बड़ा बयान दिया है। एसपी ने कहा हैं कि मालपुरा में एक समुदाय की असुरक्षा व पलायन के आरोपों को अफ़वाह बताते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है

इसे बिल्कुल निराधार व झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि मालपुरा कस्बे में दोनों समुदाय के लोग शांति व सद्भावना से रह रहे है। एसपी ओम प्रकाश ने कहा कि मालपुरा के लोगों के बीच आपसी भाईचारा है।

उन्होंने कहाँ की पूरा मामला प्रोपर्टी से जुड़ा हुआ है, कानूनन किसी भी व्यक्ति को कहीं भी प्रोपर्टी खरीदने व रहने का अधिकार है। एक समुदाय के पलायन जैसी खबरों की अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि ऐसा अब तक कोई मामला सामने नही आया है, जिसके चलते किसी एक समुदाय के व्यक्ति से किसी दूसरे समुदाय के व्यक्ति ने परेशान किया हो।

एसपी ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि दो समुदायों में कटुता पैदा करने वाले लोगों से सावधान रहे, अगर कोई ऐसा करता है तो तुरंत पुलिस को खबर दें। एसपी ने कहा कि ज़िले के लोग बड़े सद्भाव से रह रहे है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।