कुचक्रो में उलझी राजस्थान सरकार राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम करने से बचे- इंद्रा चौधरी

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Sikar News। भाजपा नेताओं ने रविवार को राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने गहलोत सरकार पर जनता की अनदेखी करने तथा षडयंत्रों व कुचक्रो में उलझे होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार को एक राष्ट्रवादी संगठन आरएसएस को बदमान करने की बजाय प्रदेश में बढ रहे महिला अत्याचारों व कानून व्यवस्था में सुधार पर ध्यान देना चाहिए।

कोरोना से निपटने में नाकाम राज्य सरकार केन्द्र सरकार पर दोषारोपण कर रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि 21 मार्च को राज्य में कफ्र्यू की घोषणा हुई और 23 मार्च को 23 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब को भेज दिए। वेंटिलेटर खरीद में घोटाला किया और पीडित मानवता के जीवन को बचाने की बजाय किराये पर दिये गये।

प्रधानमंत्री सहायता कोष से जिले के बड़े अस्पताल में के आवंटित बजट एवं स्थानीय सांसद निधि से दिए 21 लाख रुपये के बावजूद निविदा तक आमंत्रित नहीं की। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बावजूद दुर्भावना के तहत राज्य सरकार के ऑक्सीजन प्लांट को पहले शुरू करने की नीयत को प्राथमिकता दी।

नहीं हो और राज्य सरकार का प्लांट पहले शुरू हो। कहा कि तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है ऐसे में राज्य सरकार की लापरवाही आमजन पर भारी पड़ सकती है।

स्थानीय सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर दोगली राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जिले में सैनिक अकादमी के लिए केंद्र से मंजूर बजट तथ जिला खेल स्टेडियम के आधुनिकिकरण के लिए मिले चार करोड़ रुपये के बजट में से दो करोड़ रूपये आवंटन के बावजूद निविदाएं तक आमंत्रित नहीं की।

सांसद निधि से अब तक 71 लाख रुपये देने पर भी काम आरंभ नहीं किया। सासंद ने कहा कि मुख्यमंत्री केवल केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करने को ही अपनी प्राथमिता मान लिया है। ही रह गया है, काम तो इनसे होता नहीं है।

प्रबंधन में फैल राज्य सरकार पूरी तरह से बौखला चुकी है।कांग्रेस संगठन में चल रही खींचतान का खामियाजा राज्य की जनता हो उठाना पड़ रहा है। अपराध बढ़ रहे हैं, व्यवस्थाएं लडख़ड़ा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम