बदमाशों ने लगाई पुलिस जीप को आग

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Pali News। पाली जिले के रायपुर थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को जैतारण-रायपुर मार्ग पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने एक वाहन पर तिरपाल फाड़ते हुए एक बदमाश को देखा तो पीछा किया।

वाहन धीरे होते ही बदमाश अपनी साथी की बाइक पर बैठक ग्रामीण रूट पर भाग गया। पुलिस ने पीछा जारी रखा। इस दौरान बदमाशों की गैंग के अन्य बदमाश बोलेरो केम्पर लेकर आए और पुलिस की गाड़ी को चार-पांच बार टक्कर मार दी।

इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी गाड़ी से उतर खेतों की तरह भागे। इस दौरान बदमाशों ने रायपुर थाना पुलिस की जीप को आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली गई।

इधर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुए। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है।

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि शुक्रवार रात के करीब ढाई बजे रायपुर थाने की सरकारी जीप में हेड कांस्टेबल चेनाराम, कांस्टेबल अनिल कुमार, जोगाराम व चालक राजेन्द्र रायपुर-जैतारण मेगा हाइवे पर गश्त कर रहे थे।

इस दौरान एक ट्रक के ऊपर संदिग्ध युवक नजर आया जो ट्रक का तिरपाल काटने का प्रयास कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया।

इस दौरान ट्रक की गति कम हुई तो युवक ट्रक के पीछे बाइक लेकर चल रहे अपने साथी की बाइक पर बैठकर ग्रामीण रास्ते पर फरार होने लगे।

पुलिसकर्मियों ने भी उनका पीछा जारी रखा तथा नाकाबंदी करवाई। इस दौरान पीछे से बोलेरो में आए कुछ बदमाशों ने पुलिस की जीप को टक्कर मारी।

जिस पर पुलिसकर्मी बचने के लिए गाड़ी से उतर कर सड़क किनारे खते में भागे। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस जीप को आग लगा दी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम