वाट्सअप पर जादू टोने में उलझा, 50 हज़ार की ठगी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Jodhpur News ।  शहर के बासनी स्थित रामेश्वनगर में सिरदर्द और मानसिक रोग को जादू टोने से ठीक करने वाले एक तथाकथित तांत्रिक ने ओसियां के एक युवक से ठगी कर ली। खाते में धीरे धीरे कर पचास हजार रुपये डलवा दिए। मगर ना तो मानसिक रोग और ना ही सिरदर्द से मुक्ति मिल पाई। पीडि़त ने बासनी थाने में नामजद ठग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि ओसियां के बैठवासिया स्थित माधरावास निवासी किशनाराम पुत्र दीपाराम जाट की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि कुछ समय पहले वाट्सअप पर गोविन्दनाथ नाम के एक शख्स का एक विज्ञापन देखा। जिसमें उसने जादू टोना से पुराने सिरदर्द ठीक करने की जानकारी दी।

उसने उससे संपर्क किया तो उसने पचास हजार रुपये मांगे और कुछ दिनों में ही जादू टोना से सिरदर्द और मानसिक तनाव गायब करने की गारंटी ली। जिस पर उसने ऑनलाइन पचास हजार रुपये समय अंतराल में डाल दिए।

मगर उसका सिरदर्द और मानसिक तनाव सही नहीं हुआ तो उसने उसको नोटिस भेजा और कानूनी कार्यवाही की धमकी दी तो उसने 10 हजार रुपये उसको गूगल पे से लौटा दिये। मगर चालीस हजार रुपये नहीं लौटा रहा है।

आरोपित बासनी के रामेश्वर नगर स्थित ई सेक्टर में रहने वाला बताया जाता है। पुलिस ने अब धोखाधड़ी में केस दर्ज करते हुए तफ्तीश आरंभ की है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम