नशे के नाम पर बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है : अस्मित पटेल

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

झुंझुनू। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिषा पटेल के भाई और बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल झुंझुनू जिले की यात्रा पर हैं। यहां पर मंडावा कस्बे में मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अफसोस होता है कि जिन स्टार्स से हम प्यार करते है। उन्हें बदनाम करने के लिए हमेशा बॉलीवुड को टारगेट बनाया जाता है। बॉलीवुड हमेशा से ही साफ्ट टारगेट रहा है। हाल ही में नशे के कारण जो बॉलीवुड को बदनाम किया, वो अफसोस की बात है। उन्होंने बातचीत में कहा कि वैसे तो भारत हमेशा से विश्व गुरू के रूप में जाना जाता है। लेकिन बॉलीवुड ने भी भारत को इंटरनेशनल पहचान दिलाई है।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में आने वाले युवा जल्दी ही हताश होकर अलग राह पर चले जाते है। इसलिए वे कहना चाहेंगे कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत चांस रिजेक्शन के होते है। एक प्रतिशक ही चांस सलेक्शन के होते हैं। ऐसे में युवा धैर्य ना खोए पढाई के साथ साथ साइड जॉब पर भी ध्यान दें और बॉलीवुड में भी ट्राई करते रहे। अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हुए अस्मित ने बताया कि उनकी मद्रासी गैंग लगभग पूरी हो चुकी है। वो इसी साल रिलिज होगी। वहीं उनके तीन वेब शोज तथा तीन शार्ट फिल्म्स भी इसी साल आ रही है। साथ ही अगले हफ्ते उनकी फिल्म धनंजय की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने इस मौके पर कहा कि यह सच है कि जब से शाहरूख खान ने फिल्म बाजीगर में नगेटिव रोल किया है। तब से बॉलीवुड में अच्छी कद काठी वाले विलेन की बजाय सोनू सूद और उन जैसे कलाकारों को भी नगेटिव रोल के लिए चुना जाने लगा है।
इस मौके पर बॉलीवुड में नशे को लेकर पूछे गए सवाल पर अस्मित पटेल ने कहा कि यह तो आरोप लगाने वालों को सोचना चाहिए कि हम एक्टर और एक्ट्रेस को ना केवल फिट रहना पड़ता है। बल्कि सेहत, लुक्स सभी पर ध्यान देना होता है। वहीं हम चार घंटे सोकर भी पूरी मेहनत के साथ एक्टिंग करते है। ऐसे में हम या फिर कोई भी कलाकार ऐसा नशा नहीं कर सकता। जिसको प्रचारित किया जा रहा है।
एक्टर अस्मित पटेल मुकुंदगढ़ में अपने फैमिली फाइनेंस मैनेजर जितेंद्र पोरवाल के बेटे राजदीप के शादी समारोह में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। जितेंद्र पोरवाल मुकुंदगढ़ के रहने वाले है और मुंबई में वे अमिषा—अस्मित पटेल फैमिली के 35 सालों से फाइनेंस मैनेजर है। इस मौके पर अस्मित पटेल शेखावाटी मेहमाननवाजी को देखकर काफी खुश हुए और कहा कि इस तरह की शादियों अक्सर संजय लीला भंसाली की फिल्मों में देखने को मिली। लेकिन आज रियल में देखा तो काफी खुशी हुई।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह शेखावाटी की पहली यात्रा है। लेकिन आखिरी नहीं। मंडावा शूटिंग के लिए वे वापिस आएंगे। साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि शादी दूसरों की हो तो ही ठीक है। मेरी ठीक नहीं। क्योंकि अभी शादी की उम्र नहीं हुई। उन्होंने इस मौके पर अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी बताया और कहा कि मद्रासी गैंग की शूटिंग लगभग कंपलीट हो गई है। क्लाइमैक्स बचा है। जिसका शूट जल्द होगा। वहीं उनकी अगली फिल्म धनंजय की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू हो जाएगी। वहीं तीन वेब सीरिज, तीन शॉर्ट फिल्म्स और एक म्यूजिक वीडियो में वे जल्द ही दर्शकों के सामने होंगे। आपको बता दें कि सुपरहिट फिल्म मर्डर से डेब्यू करने वाले अस्मित पटेल ने जय हो समेत करीब एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम