देश के सुप्रसिद्ध उद्योगपति बिरला घराने की लाडली बेटी अनन्या बिरला ने ओलंपिक खिलाड़ियों के लिए गाया गाना

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read
File Photo Ananya Birla

Jhunjunu News। झुंझुनू जिले के पिलानी कस्बे के रहने वाले देश के सुप्रसिद्ध उद्योगपति बिरला घराने (Famous Industrialist Birla Gharana ) की लाडली बेटी अनन्या बिरला (Ananya Birla) ने ओलंपिक (Olympics) में जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को सॉन्ग के जरिए सेल्यूट किया है।

दरअसल शुक्रवार रात को अनन्या बिरला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ओलंपिक के खिलाड़ियों को समर्पित हिंदुस्तानी वे गाने का टीजर आउट किया।

जिसे पूरे देश में खूब सराहा जा रहा है। अनन्या बिरला ने यह गाना प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान के साथ बनाया है। जिसे आवाज खुद अनन्या ने दी है।

अनन्या लगातार देश और समाजसेवा में अपनी दिलचस्पी दिखा रही है। पिछले दिनों उन्होंने अपने फाउंडेशन के जरिए देश का पहला कोविड केयर सेंटर भी झुंझुनू में खोला था।

वहीं सैनिकों और शहीदों की धरती की माटी से जुड़ाव अब उनके इस देशप्रेम भरे गाने से भी नजर आ रहा है।

अनन्या बिरला करीब दो साल पहले अपनी मां निरजा बिरला के साथ झुंझुनू के पिलानी आई थी और वहां पर भी उन्होंने बिट्स में अपनी रॉकिंग परफोरमेंस दी थी। अनन्या प्रसिद्ध उद्योगपति कुमार मंगलम बिरला की बेटी है।

जो पूरे विश्व में सिंगिग के जरिए अपनी धाक जमाए हुए है। पिलानी दौरे पर दो साल पहले आई निरजा बिरला ने भी ना केवल अनन्या, बल्कि अपने बेटे आर्यमन को लेकर कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी और बेटे खुद के दम पर और मेहनत के दम पर अपनी पहचान अपने अपने फिल्ड में बना रहे है।

आर्यमन एक क्रिकेटर के रूप में घरेलु क्रिकेट के अलावा आईपीएल आदि खेल चुके है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.