विमेंस रन फ़ॉर नेशन में उत्साह के साथ में दौड़ी सैकड़ों छात्राएं और महिलाएं विद्याधर नगर में हुआ महिला मिनी मैराथन का शानदार आयोजन

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

जयपुर। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की जयंती के अवसर पर 19 नवंबर 2021 को विद्याधर नगर में प्रियदर्शनी सोलर मिशन एंड वाटर सेविंग संस्था की ओर से विमेंस रन फॉर नेशन का आयोजन किया गया। इस विमेंस रन फॉर नेशन में विभिन्न स्कूल कॉलेज की 800 से ज्यादा छात्रों सहित विभिन्न महिला संगठन की कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

WhatsApp Image 2021 11 19 at 15.54.05

संस्था अध्यक्ष शशि गुप्ता ने बताया कि हर वर्ष इंदिरा गांधी जी की जयंती के अवसर पर यह निमंत्रण आयोजित की जाती है।इसका उद्देश्य है कि महिलाओं के सशक्तिकरण पर सरकार और मीडिया का ध्यान जाए साथ ही महिलाओं को भी अपनी ताकत का एहसास हो और वह भी आयरन लेडी बन सके। विमेंस रन फॉर नेशन को अंबाबाड़ी से हरी झंडी दिखाकर संस्था अध्यक्ष शशि गुप्ता, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल और बियानी कॉलेज के निदेशक संजय बियानी ने रवाना किया।

विमेन रन फॉर नेशन बियानी कॉलेज सेंट्रल स्पाइन होते हुए विद्याधर नगर स्टेडियम के सामने समाप्त हुई। यहां पर सभी प्रतिभागियों को कांग्रेस विधायक इंद्राज गुर्जर पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल संस्था की कार्यकारी अध्यक्ष प्रियंका गोयल,पार्षद रेखा कूलवाल और संस्था सदस्यों ने मेडल और प्रमाण पत्र वितरित किए। सभी प्रतिभागियों को संस्था की ओर से टी-शर्ट भी वितरित की गई।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.