IAS और IPSकी बड़ी तबादला सूची इसी सप्ताह, भीलवाडा,उदयपुर,अलवर सहित कई कलेक्टर बदलेंगे

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर/ प्रदेश सरकार बडे स्तर पर IAS और IPS की तबादले (transfer)करने जा रही है । तबादला सूची मैं कई जिला कलेक्टर बदले जाएंगे तो कुछ प्रिंसिपल सेक्रेट्री के विभाग भी बदले जाने की संभावना है।

सूत्रो के अनुसार सरकार ने आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादला करने की कवायद पूरी तरह से कर ली है और बदले जाने वाले अधिकारियों की सूची भी तैयार कर उसे अंतिम रूप दे दिया गया है ।

बस अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्वीकृति का इंतजार है सूत्रों के अनुसार इस तबादला सूची में उदयपुर अलवर जोधपुर भीलवाड़ा शहीद कई जिलों के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के बदले जाने की संभावना है तथा कुछ इन सिपल सेक्रेटरी स्तर के अधिकारियों के विभाग भी बदले जा सकते हैं।

तबादला सूची इसी सप्ताह में आने की पूरी संभावना है आईएएस और आईपीएस की तबादला सूची के बाद आर ए एस (RAS) अधिकारियों की बी जंबोजेट तबादला सूची जारी होने की प्रबल संभावना है जिस की भी कवायद की जा चुकी है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम