शिक्षा विभाग- सरकार की योजनानुसार कार्य और प्रदेश का हर बच्चा शिक्षित बने मेरा लक्ष्य– सीरवी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर/ शिक्षा निदेशालय के नवनियुक्त शिक्षा निदेशक कानाराम सीरवी (आईएएस) ने कहा कि सरकार की योजनाओं के अनुरूप कार्यक्रम को क्रियान्वित करना तथा प्रदेश का हर बच्चा शिक्षित हो और शिक्षा मे नवाचार हो यह मेरा लक्ष्य व पहली प्राथमिकता है ।

शिक्षा निदेशालय के निदेशक कानाराम सीरवी (आईएएस )ने कल शिक्षा संकुल जयपुर में कार्यभार संभालने के बाद आज दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम को बातचीत में बताया कि राजस्थान सरकार की योजनाओं के अनुसार कार्य करना और योजनाओं को क्रियान्वित करना तथा शिक्षा को सहज व सुलभ बनाना और ग्रामीण क्षेत्रों में तथा आदिवासी क्षेत्रों में शिक्षा के स्तर को बेहतर करना मेरा लक्ष्य है।

सीरवी ने कहा की प्रदेश के शिक्षकों और विभाग के कार्मिकों की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाना और सुनना तथा दिशा निर्देशों के अनुसार उनका निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि वे टीम वर्क की भावना के साथ सरकार के दिशानिर्देशों पर शिक्षा का स्तर बढ़ाने एवं उच्च शिक्षा का माहौल बनाने पर विशेष योजना बनाकर कार्य करेंगे । सीरवी बीकानेर निदेशालय मे कल या फिर सोमवार से कार्य संभालेंगे अभी जयपुर मे विभागीय कार्य से रूके हुए है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम